Wednesday 13 December 2017

इंडोनेशिया - liteforex - घोटाला


वित्तीय आजादी की दुनिया लाइटफोरेक्स ग्रुप कंपनियों के पार्टनर की वेबसाइट पर आपका स्वागत है, 2005 में प्रकाशित किया गया था, 2005 में आपने विदेशी मुद्रा की मुद्राओं के बारे में जानने के लिए कहा था, Berfokus pada tujuan ini, कामी adalah यांग pertama दिन में एक आदमी की उपस्थिति सेवानिवृत्ति के लिए जमा राशि 1 साल। बर्केट इक्विटी, विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए रिश्तों में गिरावट। विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के बारे में जानकारी प्राप्त करें लाइटफोर्ड में निवेश करने वाले सब्सिडी के जरिये यह कारोबार शुरू हो गया था। लाइटफोर्ड मसूद ने विश्व के सबसे प्रतिष्ठित वित्तीय संस्थानों में से 100 शीर्ष पर काम किया। कांटोर परवेकानान कामी दीबुका द बान्यक नेजारा विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के बारे में जानकारी देने के लिए, ग्राहक के लिए भुगतान करते हैं। किसी भी सदस्य के सदस्य के रूप में कप्तान के रूप में किसी भी सदस्य के रूप में कूपर साझे नहीं कर सकते हैं। पेस्टासी लाइटफोर्स ने प्रोफेशियल ब्रोकर डिपार्टमेंट के लिए सेकेंडर्स लॉकेट ऑप्शन और डेबस बिरबागई पेनहार्गेहैन टेलि मार्केटिंग फार्मासर्केन से कहा: कोटलाइटफोरेक्स - बेस्ट फॉरेक्स ब्रोकर अफ्रीका का कोट, लाइटफोरेक्स - प्रोग्राम आफिलियल टेबिक 2010 स्कॉट, कोट लाइटफोरेक्स - प्रोग्राम आफरीली टेबिक 2011 सॉट, क्ली लाइटफोरेक्स - लिनियन टेल्बिक पेनीडिया सोल्य लाइटफोरेक्स - लाइटफोरेक्स - लिथएक्सएक्स के अनुसार, यूरोपियन सीईओ, लाइटफोरेक्स - चीन इंटरनेशनल इनवेस्टमेंट एम्प फाइनेंसिंग एक्सपो, लिटाफोएक्स - ब्रोकर यांग पीलिंग स्टेशिल एशिया एशिया, लिटाफोएक्स - अफ्रीकी इनोवाटर प्रोग्राम, वर्ल्ड शोएक्सएक्स - दफ़तर में दापत देगण मुदा दिलनुत्तन Cerita LiteForex विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा की तुलना में एक लंबे समय के लिए भुगतान किया गया है, और यह एक लंबे समय से भुगतान किया जा रहा है। लीबिया में 500,000 से ज्यादा रिटर्न मिलेगा जो कि विदेशी बैंकों के साथ मिलकर कर रहे हैं, लेकिन यह भी कहा जाता है कि बैंक के शेयरों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। मुझे पता है कि अगर आपके पास एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी है, तो आप इस बारे में सोच सकते हैं। टेलेपस दारी कार यांग एंडा पिलीह - मज़ेदार ट्रेडर, मित्रा या निवेशक निवेशक - सदस्य के रूप में किसी भी सदस्य के सदस्य के रूप में निवेश किया गया है। सर्टिफिकेट पेमेंट प्लानिंग डॉट्स लाइटफोर्फोर्सक्वाइट लाइटियर एक्स 8211 विश्वसनीय या नॉट लाइटफ़ेन्क 8211 है, जैसे इन्स्टाइनक्स 8211, कंपनी के प्रतिनिधियों से उनकी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने के लिए फर्जी टिप्पणियां प्रस्तुत करते हैं। हम ForexScams पर वास्तविक व्यापारी की समीक्षा और अनुभव चाहते हैं और हम इनमें से किसी भी नकली टिप्पणी को स्वीकार नहीं करेंगे। प्रयास करना रोको। इस पद्धति से आप एक सकारात्मक और वास्तविक उपयोगकर्ता टिप्पणी को स्वीकृत होने की संभावना कम करते हैं। लाइटफोक्स एक अपेक्षाकृत अज्ञात विदेशी मुद्रा दलाल है और ईटोरो, एवाएफएक्स, ओंडा या अन्य के रूप में लोकप्रिय नहीं है। लेकिन इंटरनेट पर पर्याप्त राय है कि आप यह फैसला कर सकते हैं कि यह ब्रोकर एक घोटाला है या नहीं। कुल मिलाकर बहुत अच्छे अनुभव हैं और केवल कुछ नकारात्मक अनुभव हैं यह बहुत अजीब है क्योंकि अगर वहाँ 8217 के इतने सकारात्मक प्रतिक्रिया क्यों don8217t आप इस दलाल के बारे में और अधिक सुनना प्रमुख कारण यह होना चाहिए कि लाइटफोक्स EToro, AvaFX, ForexPro या दूसरों के विपरीत उनके विपणन के साथ बहुत निष्क्रिय है। व्यापारियों के लिए अजीब लग सकता है ऐसा कुछ तथ्य यह है कि लाइटफ़ेन्क्स एक. org डोमेन का उपयोग कर रहा है। संगठन डोमेन बहुत ज्यादा समान हैं, लेकिन यह लोकप्रिय नहीं है बेशक, ब्रोकररेव्यू भी एक. org डोमेन के तहत काम कर रहे हैं लेकिन हम नहीं हैं एफएक्स ब्रोकर और हम आपको 8217 पैसे जमा कर सकते हैं। हम सोचते हैं कि लाइटफोक्स डोमेन को खरीदने के लिए कुछ हज़ार डॉलर का निवेश कर सकता है और थोड़ा अधिक विश्वसनीय देख सकता है। कुल मिलाकर अनुभव कुछ आलोचकों के साथ सकारात्मक हैं। हमारा सुझाव है कि आप व्यापारी को अपने आप अनुभव करेंगे। Liteforex अनुभव बहुत तेज और व्यापार करने में आसान है इस दलाल से I8217m खुश हूँ मुझे इस तथ्य से नफरत है कि वहां 8217 के डेमो खाते नहीं हैं समस्या यह है कि लाइटफेन्क्स शायद ही कभी ईमेल का जवाब देते हैं और मुझे वहां के चार्टों की तरह don8217t है। आप इस दलाल की सिफारिश कर सकते हैं मेरे निकासी के साथ कोई समस्या नहीं थी मैं केवल यह दलाल सुझा सकता हूँ I8217m इस ब्रोकर के साथ खुश नहीं है यदि आपको सहायता उत्तर बहुत धीरे से मदद की जरूरत है। I8217m डर एक स्थिति में रहने के बिना जल्दी समर्थन प्राप्त अगर वहाँ समस्याएं हैं मैंने लेटेफ़ेक्स छोड़ दिया क्योंकि लंगड़ा समर्थन और तथ्य यह है कि निकासी बहुत लंबा लेती है अच्छा दलाल, निकासी उसी दिन पहुंचें। व्यापार की स्थिति उत्कृष्ट थी, मुझे लगता है कि आप इस दलाल पर भरोसा कर सकते हैं। बहुत अच्छा और विश्वसनीय ब्रोकर कभी जमा या निकासी के साथ समस्या नहीं थी I8217m विश्वास है कि सभी नकारात्मक प्रतिक्रिया प्रतियोगियों से आती है। क्योंकि लाइटफोक्स बहुत विश्वसनीय है और निकासी ठीक काम करती है। I8217m दो साल के लिए उनके साथ व्यापार अब मुझे भी आईसीक्यू समर्थन पसंद है I एक जमा 10 मिनट लगते हैं और 24 घंटे वापस ले जाते हैं। ग्रेट मेटाट्रेडर मंच मुझे स्टॉप लॉस का अनुभव हुआ, जो निष्पादित नहीं हुआ। वापसी 2 दिनों के साथ थोड़ा सा ले रही है, लेकिन कुल मिलाकर ठीक है। मैं don8217t Liteforex के साथ कोई समस्या है मेटाट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म महान है और इसमें कुछ घंटे लगते हैं जब तक कि मेरे खाते में पैसा नहीं है 1: प्लस 500 - लंदन स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध, 25 के स्वागत बोनस (कोई जमा की आवश्यकता नहीं) आपकी पूंजी जोखिम पर है 2: avatrade - ईयू कार्यालयों के साथ विश्वसनीय एफएक्स ब्रोकर और धन की बहुत ही उच्च सुरक्षा द वैकल्पिक - सोशल ट्रेडिंग: 1: एटोरो - दुनिया की अग्रणी सामाजिक निवेश नेटवर्क बस एक बटन और लाभ के क्लिक के साथ सफल व्यापारियों को कॉपी करें लाइटफोरेक्स: एक अपमानजनक और शर्मनाक घोटाला। उनका आदर्श वाक्य है लिटाफोक्स, वित्तीय स्वतंत्रता आपको लाइटफोरेक्स, वित्तीय पराजय को पढ़ना चाहिए। यह एक दुर्भावनापूर्ण और शर्मनाक घोटाला है मैंने उन्हें सावधानीपूर्वक परीक्षण किया है और मैं यहां व्याख्या करने जा रहा हूं कि घोटाले का निर्माण किस तरह किया गया है, इसके बारे में मुझे पता चला। मुझे आशा है कि यह आप में से कुछ को मदद मिलेगी, ईमानदार लोगों के साथ ही मुश्किल पैसे कमाएंगे। 1. सबसे पहले, मैंने उन 100 खातों को PAMM खाते में निवेश किया, जिनमें उनके कुछ प्रबंधक (नाम axxxxx) थे जो पर्याप्त विशेषज्ञता और सकारात्मक और स्थायी रूप से बढ़ती ढलान के साथ मुनाफा वक्र थे। फिर प्रबंधक के साथ एक और 100 (एलxxxxx) को लगातार बढ़ते हुए ऊपर और अप के रूप में एकमात्र मुनाफे की वक्र के साथ बुलाया गया। 2. मैंने लगभग दो हफ़्ते के लिए दो प्रबंधकों के प्रदर्शन का पालन किया और यहाँ और वहां कुछ लाभ देखा। 3. सबसे पहले आश्चर्य: मैंने अपने एक ऑनलाइन एजेंट के बारे में किसी एक खाते के बारे में चैट शुरू की जो मुझे संदेह हुआ: अपने PAMM प्रबंधकों की रैंकिंग में, मैंने जिन प्रबंधकों के साथ निवेश किया उनमें से एक लगभग 4 लाभ और मेरे निवेश खाते का निर्माण कर रहा था। प्रबंध किया गया था -8 का नुकसान दर्शाता है जो संगत नहीं था। उन्होंने कुछ कपटपूर्ण स्पष्टीकरणों की कोशिश की जो मुझे बिल्कुल समझ में नहीं आई। मैंने एक गंभीर स्पष्टीकरण के लिए आग्रह किया, और कल्पना करें कि क्या हुआ: तत्काल, -8 नुकसान 18 मुनाफा हो गया वे अधिक से अधिक 8230 धोखाधड़ी में पकड़े गए थे। 4. 24 घंटे बाद, जो खाते (एलxxxxx) के साथ महान मुनाफा कमा रहा था, ने उत्सुकतापूर्वक नाटकीय रूप से पैसे खो रहे थे। अगले दिन मुझे ईमेल द्वारा अधिसूचित किया गया था कि PAMM प्रबंधक ने अत्यधिक घाटे के कारण अपना खाता बंद कर दिया था और यह कि खाता संग्रहीत किया गया था। मेरी बैलेंस, जो 100 मुनाफा 21 के साथ समाप्त हो गया था। अन्य 79 हमेशा के लिए खो गए थे। 5. दूसरे खाते (axxxxx) के बाद दिन अप्रत्याशित रूप से शुरू हुआ और अचानक पैसे फिर से खो रहे थे मेरी शेष राशि जो 112 (100 मुनाफे) थी, इस मामले में एक संग्रहित PAMM खाते में केवल 37 के साथ समाप्त हुआ। 6. इसलिए, केवल कुछ ही दिनों में 207.80: 22153.907.80 अतिरिक्त हस्तांतरण शुल्क वाले दो PAMM खाते में 200 के निवेश (जो उन्होंने मेरे खाते में क्रेडिट करने का वादा किया और कभी श्रेय नहीं दिया) 213758 तक घटा। इस घोटाले में लगे राशि 821282128212- इस परीक्षा और उनकी प्रतिक्रियाओं से, मैंने निष्कर्ष निकाला है कि जिस तरह से वे आगे बढ़ते हैं, वह निम्नलिखित है: 8211 वे नकली PAMM खाते के प्रबंधकों को उत्पन्न करते हैं, लोगों को आत्मविश्वास महसूस करने के लिए सावधानी से चुना हुआ नाम, और यहां तक ​​कि एक ईमेल पता जहां प्रबंधक से संपर्क करना है, और एक ऐसा मंच जहां भविष्य में पीड़ितों-सफल टिप्पणियों में उनके प्रदर्शन के लिए टिप्पणी पोस्ट कर सकते हैं और कभी-कभी प्रबंधक को बधाई देता है। 8211 वे अपनी साइट में दैनिक, साप्ताहिक, मासिक, 8230 लाभ, एक अच्छी बढ़ती हुई कर्व, और एक वसूली कारक के उच्च स्तर के साथ अपनी साइट में बहुत लाभ कमाते हैं, न कि एकता के ऊपर स्वीकार्य हो लेकिन कभी-कभी 35 या 40 जितनी ऊंची हो। 8211 वे दिखाते रहें अधिकतर पीड़ितों पर कब्जा करने के लिए कई दिनों, सप्ताहों और महीनों तक लाभप्रदता में यह प्रगति, लोगों को उत्तरोत्तर अधिक से अधिक आश्वस्त महसूस करने के लिए, महत्वपूर्ण मात्रा में जमा करते हुए, अपने मुनाफे में निरर्थक रूप से बढ़ रहे हैं। 8211 जब D - दिन आता है, एक अचानक कमी होती है और कुछ घंटों में PAMM खाते को बंद कर दिया जाता है और संग्रहीत किया जाता है। कोई भी यह जांचने में सक्षम नहीं होगा कि क्या उसके मुनाफ़ा डेटा और उसके प्रबंधक के साथ PAMM खाता वास्तविक या काल्पनिक था। वास्तव में वे पूरी तरह से फर्जी हैं हालांकि, घोटाले को स्पष्ट नहीं करने के लिए, उन्होंने लगभग 80 या 85 नुकसान के खाते को बंद कर दिया ताकि पीड़ित ने उस फर्जी मैनेजर के साथ निवेश किया, कुछ रुपये वापस लाने में कुछ सांत्वना पाता है, विश्वास करता है कि वह सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण था और फिर से किसी अन्य PAMM प्रबंधक। 821282128212- मैंने एक महत्वपूर्ण राशि खो दी, लेकिन मैं अब चुप रहा हूँ कि कई ईमानदार निवेशक इस घोटाले में हजारों डॉलर खो रहे हैं क्योंकि ऊपर उल्लिखित सभी खातों में निवेशकों के दसियों हैं तो, जागरूक रहें और इन बदमाशों को आप से अपना पैसा न ले जाएं। लाइटफैक्स कुछ भी नहीं है लेकिन कर्कशों का गंग है। उन्हें न ट्रस्ट करें और उन पर विश्वास न करें जो कि मैं क्या कह रहा हूं (निश्चित रूप से वे DO8230) के विपरीत पोस्ट करेंगे। वे लाइटफोरेक्स एजेंट या वे लोग जो इसे करने के लिए भुगतान कर रहे हैं और अधिक पीड़ितों को आकर्षित करते हैं। हाय दोस्त, मुझे इस गंदे विदेशी मुद्रा दलाल के बारे में समस्या है, मैं फॉरेक्स-वकील पर बोकदौत्री नाम के एक विदेशी मुद्रा वकील के बारे में देखता हूं। अगर आप चाहें तो हम उन लोगों के लिए देख सकते हैं जो स्कैम कर चुके हैं और देखें कि इस वकील के बारे में क्या बात है, मैंने उनके साथ बात कर रहे हैं एक मामले के बारे में (कैपिटलट्रस्ट मार्केट्स)। हमारे अधिकारों को फिर से समायोजित करने का सबसे अच्छा तरीका यह होता है कि जब अधिक लोग इस तरह दलाल के खिलाफ शामिल हों अगर आप मेरे साथ कन्टेक्ट करना चाहते हैं तो मेरा वॉट्सप 34628370017 है, लिइटफेनेक्स घोटाले की समीक्षा करें 8211 लाइटेफ़ेक्स वेबसाइट ने मुझे विदेशी मुद्रा दुनिया को शुरू करने और समझने में मदद की। जब कोई आधिकारिक वेबसाइट 8217 के होम पेज में प्रवेश करता है, तो अनुकूलित वेबसाइट संरचना नौसिख व्यापारियों को अच्छी तरह संगठित प्रणाली को विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें समझने की अनुमति देती है। विदेशी मुद्रा सीखने के साथ शीर्षक पृष्ठ वास्तव में प्रभावशाली और शुरुआती लोगों के लिए व्यवस्थित है लाइटफ़ेन्क्स अब एक बड़ा समूह है, वे कर सकते हैं 88217t scammer हैलो मैं लाइट फॉरेक्स के साथ 3 खाता खोलता हूं 1 पहले मैं 700 रुपये जमा करता हूं और मुझे पैसे खो देते हैं और गले में वे बहुत खुश थे कि मैं दूसरा 500 रुपये जमा करता हूं और इसे भी खो दिया है, तीसरे में मैं 700 जमा करता हूं तो मैं कुछ लाभ कमाऊंगा वापसी 700 और फिर से व्यापार करें और फिर से मुनाफा कमाएं और जब मैं किसी अन्य वापसी की मांग करता हूं तो मेरे सभी 1781 के शेष राशि को रद्द कर दें और मुझे यह ईमेल भेजा गया: (हैलो। लाइटफोरेक्स के सुरक्षा विभाग ने आपके खातों की जांच पूरी कर ली है। कंपनियों के लाइटफ़ेरॉक्स ग्रुप की सुरक्षा और जोखिम प्रबंधन विभागों के संशोधन में कंपनी के पुनर्जन्म के महत्वपूर्ण उल्लंघन पाए गए, आपके खाते पर 882085 को बोनस प्रोग्राम में अवैध लाभ पाने के लिए धोखाधड़ी के लेन-देन मिले। बेकायदा लाभ रद्द कर दिया गया था। का संबंध है, लाइटफोरेक्स एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग डिपार्टमेंट।) मेरे पास मेरा ऑर्डर इतिहास है और मुझे यकीन है कि वे जो कुछ कह रहे हैं, उनकी कोई भी चीज साबित नहीं कर सकते हैं कृपया अपनी राय या अनुभव यहां पोस्ट करें: रद्द करें ly

No comments:

Post a Comment