Saturday 9 December 2017

टाटा कैपिटल फॉरेक्स लिमिटेड मुंबई शहर


अनुरोध कॉल वापस अनुरोध कॉल वापस वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे सामाजिक मंडलियों में शामिल हों वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे ग्राहक क्या कहते हैं श्री शोरभ बिस्वास मेरे पास हैं होम लोन, कार लोन और टाटा कैपिटल से पर्सनल लोन सभी तीनों के लिए मेरा अनुभव शानदार रहा है चूंकि सभी तीन विभाग अलग हैं इसलिए मुझे उम्मीद नहीं थी कि दस्तावेज को आसान बनाने के लिए कोई संबंध नहीं होगा लेकिन मुझे आश्चर्य है कि सभी कर्मचारियों को बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया है और उन्हें उत्पाद और काम के बारे में उचित ज्ञान है। मेरी संपूर्ण प्रक्रिया 1 सप्ताह में की गई थी और मुझे अपनी जरूरत के लिए धन मिला। उत्कृष्ट सेवाओं और शीघ्र कार्रवाई अच्छा काम करते रहो। श्री नरेन्द्र पाटिल पहले तो मुझे खुशी है कि मुझे टाटा की राजधानी के बारे में मेरी सबसे अच्छी भावना व्यक्त करने का मौका मिलता है। हमारे जीवन में यह मिठाई घर के हमारे सपने को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है टाटा कैपिटल के सबसे अच्छे मित्र, हमारे दोस्त हमारी मदद करते हैं, जैसे जीवन में हमारी समस्याएं आती हैं जैसे टाटा कैपिटल हमारी सबसे अच्छी दोस्त बनकर हमारी मदद करता है, इसलिए मैं आपको धन्यवाद नहीं कह सकता। क्योंकि मैत्री में कोई धन्यवाद एंड्रॉएफ़ माफ करना नहीं है लेकिन अंत में आखिर में मैं सिर्फ कहने के लिए चाहता हूँ। हमारे साथ हमेशा के लिए रहें श्री। सुनील देशमुख, वाहन पर ऋण उपलब्ध कराने के लिए टाटा कैपिटल का धन्यवाद। यह 10 महीने पहले था, हमने अपने वाहन पर ऋण लिया था, यह वास्तव में अच्छा अनुभव था जो हमने आपके साथ किया था, उस समय हमें 2.85 लाख की जरूरत थी और हमारे व्यापार के लिए एक सप्ताह की आवश्यकता थी। उस समय आपके डीएसए ने हमसे संपर्क किया, दस्तावेज जमा करने के लिए कहा, उसी दिन हमने सभी दस्तावेज जमा कराए और फाइल में प्रवेश किया। अगले दिन वाहन सत्यापन किया। वास्तव में चौथे दिन हमें राशि मिली ... अद्भुत अनुभव धन्यवाद श्री मनीष कुमार खेतान मैं आखिर में ही उन किताबों में पढ़ चुका हूं जो एक मित्र की ज़रूरत है, वास्तव में एक दोस्त है जब तक कि जब मैं वित्तीय संकट में था तब तक टाटा कैपिटल बचाव के लिए आया था। हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल ने वितरित किया सभी दरवाजे बंद हुए, जब उन्होंने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया और मेरे व्यक्तिगत ऋण को मंजूरी दी थी, जो बहुत ही सुचारू रूप से और तुरन्त मेरे अचानक आश्चर्य amp अविश्वास के लिए। वे मेरे जीवन में मसीहा के रूप में आए थे टाटा कैपिटल टीम का धन्यवाद जब मेरी सबसे ज़्यादा जरूरत है टाटा कैपिटल टीम के लिए मेरी टैगलाइन हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल जाओ और उनके साथ अपने सपनों को प्राप्त करें। टाटा कैपिटल लिमिटेड उद्योग वर्गीकरण राष्ट्रीय औद्योगिक वर्गीकरण से लिया गया है। अगर कंपनी रजिस्ट्रार को सूचित किए बिना व्यवसाय की लाइन बदल गई है या एक विविध व्यवसाय है, तो वर्गीकरण अलग-अलग हो सकता है। औद्योगिक वर्गीकरण की सटीकता के बारे में हम कोई वारंटी नहीं करते हैं अपडेट जानकारी हम हर दिन हजारों कंपनियां शामिल कर रहे हैं और अद्यतन करने के लिए समय-समय पर कंपनियों को कतार में जोड़ते हैं। अद्यतन करने के लिए आप कतार के मोर्चे पर एक कंपनी को शामिल करने के लिए कह सकते हैं, खासकर यदि पता, निर्देशक या अन्य महत्वपूर्ण जानकारी बदल गई हो तो उपयोगी है। प्रक्रिया शुरू करने के लिए बस नीचे अद्यतन सूचना बटन पर क्लिक करें। किसी भी घटना के होने पर आपको सूचित किया जायेगा - निदेशकों में परिवर्तन वित्तीय फाइलिंग करना नए ऋणों का पंजीकरण डीएलबीपी का पंजीकरण एलएलपी के लिए कंपनी में परिवर्तन ऋण की संतुष्टि नाम बदलना के लिए आवेदन पत्र सार्वजनिक कंपनी में निजी कंपनी में बदलाव के लिए आवेदन अदालत या कंपनी कानून बोर्ड आदेश सार्वजनिक कंपनी का निजी कंपनी या निजी कंपनी में सार्वजनिक कंपनी में बदलना इक्विटी का आबंटन (ईएसओपी, फंड जुटाने, आदि) प्रतिभूतियों की खरीद वापस लेने के संबंध में वापसी प्रस्ताव प्रस्ताव पत्र समेकन, विभाजन आदि। या शेयर पूंजी में वृद्धि या सदस्यों की संख्या में वृद्धि प्रभार का पंजीकरण (नया सुरक्षित उधार) जमा की वापसी प्रोवोटर्स और शीर्ष दस शेयरधारकों की शेयरधारिता स्थिति में साल्वेन्सी परिवर्तन की घोषणा

No comments:

Post a Comment