Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा -50 - पिप्स एक दिन की गारंटी


दैनिक 30 पीपल्स दैनिक 30 पीपल्स, हम आपको अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते के साथ दैनिक 30 pips का न्यूनतम लाभ उत्पन्न करने की गारंटी प्रदान करते हैं। लाइव दैनिक टिप्स और सिग्नल सीधे आपको भेजे जाते हैं दैनिक 30 पीपल्स के साथ, आप एक मौके को खोने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम 5 सिग्नल रोज़ रोज़ाना देते हैं। दिन में 30 पिप्स तैयार करने के लिए 5 मौके उपलब्ध कराते हैं और आज आपको मिल जाएगा: 5 दैनिक सिग्नल्स एंट्री पॉइंट, स्टॉप लॉस एंड सीरिज टिप्स एंड ई-मेल, व्हाट्सएप और बीबीएम एप्लिकेशन के माध्यम से तुरन्त प्रेषित इष्टतम लाभ परिणामों के लिए प्रत्येक सिग्नल ट्रेड को अंजाम देने के लिए ट्रिक्स कोई हानि गारंटी नहीं हां सही है हम सभी व्यापारियों को हमारे संकेतों का उपयोग किए गए सभी ट्रेडों पर कोई नुकसान की गारंटी प्रदान नहीं करते हैं, भले ही एक एकल प्रतिशत। या आपके पैसे वापस यह मतलब है कि हमारे संकेतों द्वारा किए गए किसी व्यापार के परिणामस्वरूप किसी भी हानि की भरपाई की जाएगी और आपके पैसे वापस लिए जाएंगे। सिर्फ 30 के लिए आज़माएं मुफ्त में पहली बार साइन अप करें और नि: शुल्क परीक्षण और नकद पुरस्कार जीतने का मौका खड़ा करें 30 Pips Daily copy 2009-2013 सभी अधिकार सुरक्षित प्रशंसापत्र सर्वश्रेष्ठ निर्णय कभी नहीं मेरा पहला व्यापार मार्क टेलर, कान्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका पर वापस किया और सिर्फ आपकी सेवा के लिए धन्यवाद देना और धन्यवाद देना चाहता था। क्रेग फेहरसन, मैनचेस्टर, यूके 30 दैनिक दैनिक pips रोजाना 100 पिप्स की तरह आप लोग उत्कृष्ट डौग जेमिसन, क्वीनस्टाउन, एनजेड हैं। मैं पहली बार विदेशी मुद्रा में मुनाफा कमा रहा हूं I आप के लिए धन्यवाद रजाक सैयदिन, पहांग, मलेशिया। WeeblyD कान निराश व्यापारी के साथ बनाया गया Ive ने आपके लिए कुछ खराब खबर मिली है विदेशी मुद्रा बदलने के बारे में है सदैव । आपकी सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि आप यहां से क्या चुनते हैं। जटिल quotsystemsquot और quotblack boxquot अतीत की बात कर रहे हैं। आपका व्यापार अभी बदल रहा है। फैंसी प्रौद्योगिकी के बारे में नहीं इसकी कोशिश, परीक्षण और सिद्ध तरीकों के बारे में क्या आप जानते हैं कि GBPUSD मुद्रा जोड़ी प्रति दिन 130 pips के आसपास जाता है और यह कि EURUSD जोड़ी आमतौर पर हर दिन 140 से अधिक पिप्स चालती है अकेले इन दो जोड़ों पर प्रत्येक दिन लगभग 300 पिप्स खड़े होते हैं, अब, कुछ अन्य प्रमुख मुद्रा जोड़े के बारे में विचार करें, और हम हर दिन आंदोलन के 1000 पिप्स से अधिक अच्छी तरह से मिला। इस आंदोलन से हर दिन एक छोटे से 50 पिप्स को हथियाने में बहुत यथार्थवादी है। अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह एक कॉमटैगिक पलक्कोट है तो मैं आपको सलाह देता हूं कि आप प्रत्येक फ़ॉरेक्स उत्पाद का विस्तार किया गया रिपोर्ट फिर से पढ़ें, अगर आप लगातार मुनाफा बनाने के लिए एक सरल, कदम-दर-चरण रणनीति तलाश रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं क्या आप सबसे महत्वपूर्ण बात जानते हैं जो शौकिया व्यापारियों को समर्थक व्यापारियों से अलग करता है इसका आत्मविश्वास अपने व्यापारिक रणनीति में आत्मविश्वास जब आप व्यापार करते हैं, क्या आप इस बारे में आशंका करते हैं कि क्या आपका अगला व्यापार विजेता या हारने वाला है क्या आप उत्सुक और करीबी ट्रेडों को शुरु करते हैं - या फिर बदला व्यापार भी। बेवकूफ quotमस्टेक्सक्वाट बना रहा है, कि आप कुछ मिनट बाद अफसोस करते हैं ये सब आसानी से रोके जा सकते हैं इस के लिए कोई ज़रूरत नहीं है उनके पास कोटेक्वेयरक्वाट सिस्टम नहीं है, या कूफेंसीक्वाट संकेतक नहीं हैं उनके पास कुछ और है, हालांकि उनके पास एक प्रक्रिया है मुझे पता है यह अजीब लग सकता है - परन्तु मैं गंभीर रूप से गंभीर हूं वे जानते हैं कि लाभ के लिए व्यापार करने के कई तरीके हैं - और ये सभी एक ठोस रणनीति से शुरू होता है प्रो व्यापारियों को पता है कि वहाँ कोई quetset नहीं है और वहाँ भूल प्रणाली - वे किया गया है, किया और टी-शर्ट खरीदा आपकी सफलता एक ठोस रणनीति लेने और इसे अपने खुद बनाने से आता है यह सुनिश्चित करना कि आपके पास ठोस नींव है, जिस पर आप को घर बनाने के लिए - घर ही उतना ही अच्छा है जैसा इसे आधार पर बनाया गया है। मैं यहाँ वास्तव में यहां व्यापारियों से बात कर रहा हूं जो कचरे के साथ तंग आ चुके हैं, जो कि अन्य लोग विदेशी मुद्रा प्रतिद्वंद्वियों के रूप में उतरते हैं। यदि आपके पास उचित मात्रा में दिमाग हो गए हैं, तो आप क्वाटवेंटरटाइट धन के वादे के लिए गिरने वाला प्रकार नहीं हैं मैं निश्चित रूप से रातोंरात धन के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ। नहीं, मैं लगातार प्रगति के बारे में बात कर रहा हूँ। एक सिद्ध रणनीति का उपयोग करना और बाजार से लाभ के लिए सामान्य ज्ञान का उपयोग कर। 50 पिप्स ए डेट्रेट एक परीक्षण और परीक्षण की रणनीति है जो कि समय की कसौटी पर खरा उतरा है। क्या यह हर दिन 50 पीिप्स की गारंटी करता है बेशक नहीं। विदेशी मुद्रा बाजार में कुछ भी निश्चित नहीं है लेकिन, इसे अपनी नींव के रूप में उपयोग करते हुए, आपकी प्रक्रिया के रूप में उपयोग करने के लिए आपके पास एक ठोस रणनीति होगी। यह प्रक्रिया यह है कि समय के साथ, आप वास्तव में विदेशी मुद्रा से बड़े पैसे खींचने के लिए कैसे सुधार करेंगे। आप एक कुल कदम-दर-चरण व्यापार रणनीति प्राप्त कर रहे हैं, जिसे आप तुरंत डाउनलोड कर सकते हैं। यहां हाल ही के ग्राहकों ने 50 पिप्स ए डेट्र्रेड के बारे में क्या कहा है नमस्कार एलन, मैंने आज सुबह 50 पिप्स एक दिन में पेंच किया है और इसके माध्यम से पढ़ा है। मुझे इस मैनुअल को समझना बहुत आसान है और इस तरह लिखा गया है कि रणनीति स्पष्ट और संक्षिप्त है। इस रूप में अच्छी तरह से एक विदेशी मुद्रा मैनुअल खोजने के लिए ताज़ा है। एक अच्छी प्रणाली, एक अच्छी कीमत और अनुमान क्या है कोई पैडिंग - टेड ट्रेडिंग सिस्टम और तरीके का परीक्षण और विश्लेषण करने के कई सालों के बाद, 50 पिप्स ए डे ताज़ी हवा की एक सांस है। यह एक तार्किक व्यवस्था है जो मूल तकनीकी बुनियादी बातों पर भरोसा करता है जो समय की कसौटी पर जोर देती है और अपनी सादगी में एक व्यापारिक पल के सभी पहलुओं को कवर करती है। सभी स्तरों के लिए सफलता के लिए एक सच्ची खाका - बिल पी। मैंने हमेशा मोमबत्तियों का उपयोग किया है, लेकिन स्पष्ट खोलने और समापन पदों के लिए बार चार्ट का उपयोग करने के लाभ को देख सकते हैं। नियमों को पढ़ने के बाद वे बहुत ही तार्किक लगता है कि मैं एक गंभीर बैंक से काम करने से पहले थोड़े समय के लिए एक डेमो खाते का उपयोग कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि मैंने एक दिन में 50 पिप्स खरीदने का सही फैसला किया है। - रिचर्ड एस। ने पुस्तक को दो बार पढ़ लिया है और यह भयानक लग रहा है इस आने वाले सप्ताह में अभ्यास शुरू होगा मैं एक नौसिखिया हूं और बहुत से प्रणालियां बड़े वादे करते हैं मैं सबसे अधिक पसंद करता हूं कि वास्तव में इस कदम से पहले मुझे सोचना होगा मेरा विवेक और ऑटो पायलट नहीं धन्यवाद दोस्तों। - टोनी रणनीति को लागू करने में बहुत आसान है और मुख्य रूप से मूल्य कार्रवाई पर आधारित है। मैं इसका उल्लेख करता हूं - रिक अच्छी किताब धन्यवाद - फ्रीफ़्रे उत्कृष्ट रणनीति, बहुत सरल - माइकल मैं अपनी सादगी के लिए इस रणनीति को पसंद करता हूं। मेरे चार्ट पर पीछे मुड़ते हुए मैं इस विधि का एक विशिष्ट लाभ देख सकता हूं कि यह ट्रेडों की संख्या में कटौती करेगा जिससे व्यापार की क्षमता बढ़ेगी जो स्वयं प्रस्तुत करते हैं। - माइक एम। हैलो: मैंने कुछ दिन पहले 50 पिप्स डे डाउनलोड की थी। मुझे इसके माध्यम से जाने का मौका मिला। अभ्यास खाते पर थोड़ा सा परीक्षण करने के बाद, यह सिर्फ एक चीज है जिसके लिए मैं देख रहा हूं। एक सरल रणनीति जो लागू करना आसान है और अच्छे परिणाम पैदा करती है। आपकी मदद के लिए धन्यवाद - जेफरी एल। मैं सिस्टम के बारे में उत्साहित हूँ लाभप्रद व्यापार के अंत में एक सरल तरीके से - कार्ल मैंने यह सरल और प्रभावी पाया। - लॉरेंस डी। बढ़िया, ऐसा लगता है कि मैं अंत में विदेशी मुद्रा में कुछ पैसे कमाऊंगा। - रॉन आखिर में एक प्रणाली और रणनीति जो एक रिश्तेदार शुरुआत कर सकती है और वास्तव में इसका लाभ उठा सकती है। यह एक ऐसी प्रणाली साबित हुआ है जो मैं अनुसरण कर सकता हूं और समझ सकता हूं। सादगी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं आपको बता सकता हूं कि Ive ऐसी चीज़ों की खोज करने में कितना खर्च किया है जो इतना भ्रमित नहीं हुआ और जटिलता से भरा हुआ है कि मैं आखिरकार हारूंगा और इसे शेल्फ पर डालूंगा Im पहले से ही बड़ी सफलता प्राप्त कर रहा है आपने इसे इतना आसान बना दिया है धन्यवाद - रॉय हे कैसे आराम से सरल और अच्छी तरह समझाया और उपयोगी समय संकेतक के लिए धन्यवाद Allthis को इन 50 पीपों को ढूंढने में मदद करनी चाहिए जो हर दिन बहुत अच्छी तरह से करते हैं - रोबी जे। यह पुस्तक सरल और समझने में आसान है। - एलएस वास्तव में अच्छी रणनीति है, धन्यवाद - मुस्तफा मैं सिर्फ खरीदा और 50 पिप्सडे ईबुक के माध्यम से पढ़ा। मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है और उनका पालन करना आसान है। यह वास्तव में उपयोग की जाने वाली एक रणनीति की तरह दिखता है और मुझे विशेष रूप से इस तथ्य की तरह लगता है कि यह मुख्य रूप से मूल्य क्रियाओं पर आधारित है, सिर्फ बुनियादी लोगों के अलावा कोई भी मूर्खतापूर्ण संकेत नहीं है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप रुझान के दाईं ओर हैं। बहुत अच्छा उत्पाद - टिम की तरह 50 पिप्स एक दिन बहुत ज्यादा। सरल और स्पष्ट रूप से परिभाषित प्रणाली - हुई आपकी पुस्तक समझना बहुत आसान थी और जैसे ही ऑस्ट्रेलिया में सोमवार की सुबह बाजार खोलता है, मैं रणनीति की कोशिश करूँगा। अन्य व्यापारियों के लिए इस रणनीति की पेशकश करने के लिए धन्यवाद। - एंथोनी वाई मैं लंबे समय से खोज रहा हूं, ईएएस और कई अन्य घोटाले विदेशी मुद्राओं पर पैसे बर्बाद कर रहा हूं। यह पहली बार मैंने महसूस किया है कि मुझे 50 पिप्स ए डे के साथ जवाब मिलेगा। यह तीन बार पढ़ने के बाद बहुत तार्किक लगता है - रिचर्ड महान रणनीति अच्छा काम करते रहें। - लियोन ने अच्छा किया उत्कृष्ट पुस्तक - पीटर आर। का पालन करने के लिए बहुत आसान है और कुछ अद्वितीय twists कि बहुत newbies के लिए मददगार होगा और एक जैसे अनुभवी। - फिल एस वाह, अगर केवल मेरे व्यापारिक कैरियर की शुरुआत से ही इस पद्धति की थी, तो मैं अपने घर के लिए नकद का भुगतान कर सकता था, मेरे बच्चों को हर 6 महीनों में कुछ नए और विदेशी स्थानों पर छुट्टियों पर चले गए। मैंने हजारों डॉलर मूल्य के सॉफ़्टवेयर खरीदे हैं, लेकिन कुछ नहीं, और मेरा मतलब है कि नौसिखिया या अनुभवी व्यापारी के लिए इस प्रणाली के रूप में कोई भी सरल और विश्वसनीय नहीं है। अरे नहीं, तुम कहाँ थे 8 साल पहले। - ज्योफ एल यह एक quotsystemquot नहीं है कोई स्वचालित बटन पर क्लिक करने और परेशान प्रतीक्षा नहीं है। मैं आपको पालन करने के लिए नियमों का सख्त सेट प्रदान करता हूं यदि आप कुछ सरल नियमों का पालन कर सकते हैं तो आप आधे रास्ते पर आ रहे हैं यहां आईएम की एक छोटी रणनीति का खुलासा करने जा रहा है। सबसे पहले, हम इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं। यह न केवल हमारे जोखिम को कम करता है बल्कि हमारी जीत-दर को भी बढ़ाता है 50 पिप्स ए डेट्रेट के नियम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम केवल न्यूनतम संभावित जोखिम पर दर्ज करें। रणनीति यह सुनिश्चित करती है कि हम पुलबैक पर व्यापार करते हैं। पुलबैक पर व्यापार रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है और यही वजह है कि हमारे ट्रेडों पर हमारे पास बहुत ही छोटे स्टॉप लॉज़ हैं हम जो स्टॉपलॉस प्राप्त करते हैं वह आमतौर पर 10-15 पिप रेंज में होते हैं। जो आप जानते हैं, यदि आप परिचित ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा हैं, तो बहुत छोटा है 50 पिप्स ए डेट्रेड ऑफर। एक सिद्ध परीक्षण-योग्य और लाभदायक रणनीति विस्तृत विवरण में चरण-दर-चरण समझाया व्यापार को अत्यंत सरल अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न क्या मुझे 50 पिप्स ए दिन का आदेश देने के लिए किसी भी अतिरिक्त उत्पाद, सॉफ्टवेयर या सेवाओं को खरीदने की आवश्यकता है 8482 बिल्कुल नहीं सब कुछ एकल डाउनलोड में है, जो तुरंत खरीदारी के बाद पहुंच जाएगा। एकमात्र आवश्यकता यह है कि आपके पास चार्टिंग सॉफ़्टवेयर तक पहुंच है (हम मेटाट्रेडर 4 की सलाह देते हैं क्योंकि यह मुफ़्त है - खाते खोलने या सेवाओं की ज़रूरतों पर पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है) क्या आप मुझे और अधिक उत्पाद बेचने की कोशिश करेंगे या मुझे बताएं कि मुझे अन्य उत्पाद की आवश्यकता है सेवाएं मेरे ऊपर दिए गए उत्तर के साथ-साथ मैं आपको किसी भी अन्य उत्पादों को नहीं धक्का दूंगा। 50 पिप्स एक दिन 8482 कुल पैकेज है और कुछ ज्यादा नहीं है। नहीं quotfancyquot सॉफ्टवेयर कोई उद्धरण नहीं 50 पिप्स ए 8482 में एक चीज है जो आपको एक तेज़ और आसानी से डाउनलोड करने की आवश्यकता है। भविष्य में 50 पिप्स ए दिन 8482 एस शीर्ष कार्य करना इस रणनीति को काम करना बंद करना असंभव है क्योंकि यह बाजार के सिद्धांतों पर आधारित है जो बदल नहीं सकते हैं। मैं स्टॉक चार्ट्स के माध्यम से चले गए हैं (हाँ, यह शेयरों पर भी काम करता है) जो कि 100 साल पुरानी है मैंने व्यापारियों के समूह को यह साबित करने के लिए हाथ से किया कि कैसे सिद्धांतों में परिवर्तन नहीं होता है 50 पिप्स ए दिन 8482 तब तक काम करेंगे जब तक लोग व्यापार कर रहे हैं मैं कैसे जानूं मैं अपना पैसा वापस पाउंगा I अगर 50 पिप्स ए दिन से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हुआ 8482 मैं अपने भुगतान प्रोसेसर के रूप में JVZoo8482 का उपयोग करता हूं। JVZoo8482 ऑनलाइन सेवाओं को जल्दी, आसानी से और सुरक्षित रूप से खरीदने के लिए करोड़ों व्यक्तियों द्वारा उपयोग की जाने वाली एक सुरक्षित ऑनलाइन सेवा है JVZoo8482 ने बेची गई सभी उत्पादों पर 60-दिन की पैसे वापस गारंटी की गारंटी दी। मैं 50 पिप्स ए दिन तक पहुंच कैसे प्राप्त करूं 8482 ऑर्डर अब बटन पर क्लिक करने के बाद आपको सीधे सुरक्षित क्रम-पेज पर ले जाया जाएगा। एक बार जब आप अपना ऑर्डर जमा कर लेते हैं, तो आपको उस पृष्ठ पर ले जाया जाएगा, जहां आप तुरंत 50 पिप्स ए दिन 8482 डाउनलोड कर सकेंगे। क्या आप सहायता प्रदान करते हैं यदि आपके पास प्रश्न हैं तो मैं उन्हें तुरंत जवाब दे सकता हूँ जैसा मैं कर सकता हूं। मैंने 50 पिप्स ए डे 8482 को एक बहुत ही आसानी से अनुवर्ती और चरण-दर-चरण तरीके से लिखा है, जो बिल्कुल भी नए व्यापारियों के लिए बहुत स्पष्ट होना चाहिए। यदि आपके पास खरीदारी के पहले या बाद में प्रश्न हैं, तो मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें 50 पिप्स ए डेट्रेड अन्य ज्यादातर विदेशी मुद्रा उद्धरणों की तरह नहीं है - यह वास्तव में काम करता है यह एक कुल रणनीति है और इसमें खरीदने या खरीदने के लिए और कुछ नहीं है एक बार जब आप का आदेश दिया जाए तो आपको सीधे डाउनलोड पृष्ठ पर ले जाया जाएगा। उत्पादों को उद्धृत करने के लिए कोई अपसेट नहीं है - यह सबसे अच्छा उत्पाद है अगर मैंने कोशिश की तो मैं इस पर सुधार नहीं करूंगा बीमार आजकल केवल 37 के लिए आपको एक-एक-एकमात्र ऑफ़र प्रदान करता है। सिर्फ अगर आप अभी सही आदेश देते हैं 50 पिप्स ए डेट्रेट के साथ आपको लोहे की चादरें मिलती हैं, 100 कोई सवाल नहीं-पूछा, 60 दिन की पैसे वापस गारंटी अगर आप 50 पिप्स ए डेट्रेट के प्रभावी होने पर उत्साह के साथ कूद और अप नहीं कर रहे हैं मैं व्यक्तिगत रूप से आपको हर एक पैसा वापस देता हूँ Ive विदेशी मुद्रा में काम नहीं करने वाली सभी चीजों की कोशिश की है - अब आप अपना व्यापार गंभीरता से ले चुके हैं। छायादार इंटरनेट विपणक से अधिक अति-प्रचार और झूठे वादे नहीं। अपने व्यापार को बदलने का समय नीचे दिए गए ऑर्डर अब बटन पर क्लिक करें और 60 सेकंड के अंतर्गत आपको 50 पिप्स ए डेट्र्रेड तक पहुंच होगी। 50 पिप्स ए डेट्रेड एक विदेशी मुद्रा रणनीति है जो आपके द्वारा किए गए हर लाभदायक व्यापार के लिए जिम्मेदार होने जा रहा है। 100 सिक्योर ऑर्डर फॉर्म हाँ, मैं अंत में विदेशी मुद्रा में असली पैसे बनाना चाहता हूं। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि 50 पिप्स ए डेट्रेट बिल्कुल जोखिम रहित है और मेरे पास बुलेटप्रूफ है, 60 दिन का सवाल है- केवल 37 के लिए पैसे वापस गारंटी मैं यह भी समझता हूं कि मुझे और कुछ भी नहीं बेचा जाएगा और जब मैं ऑर्डर अब बटन पर क्लिक करता हूं, तो मुझे सीधे 100 सुरक्षित चेकआउट पेज पर ले जाया जाएगा। JVZoos सुरक्षित भुगतान सर्वर के माध्यम से आदेश। तुरंत पहुँच। 50 पिप्स ए डेट्रेट तुरंत डाउनलोड करने योग्य, इलेक्ट्रॉनिक पीडीएफ प्रारूप में एक डाउनलोड लिंक के माध्यम से प्रदान किया जाता है - आपको 50 पीपस ए डेट्र्रेड देखने के लिए एडोबेट्रेड एक्रोबेट रीडर (या समान सॉफ्टवेयर) की आवश्यकता होगी। महत्वपूर्ण: आपका ऑर्डर ज्वोज़ोस 256-बिट सुरक्षित सर्वर के जरिए सुरक्षित रूप से रखा गया है और भुगतान के तुरंत बाद आपको डाउनलोड पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा - भले ही इसकी 2 बजे आपको सबसे बड़ी सफलता बधाई देने के लिए, जो पार्कर, 50 पिप्स ए डे ट्रेडेड Ps: Rememberhellip मूल्य 50 पिप्स ए डे डेटेड लगभग निश्चित रूप से लगभग हमेशा के लिए नहीं होंगे और केवल 37 के लिए उपलब्ध है, इसलिए अभी अपनी कॉपी प्राप्त करें। अमेरिकी सरकार की अनिवार्य अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन फ्यूचर्स और ऑप्शंस ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ी संभावनाएं हैं । आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट या इस वेबसाइट से खरीदी गई किसी भी ई-पुस्तक की सारी जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से इस जानकारी के मूल्य प्राधिकरण 5 और किसी भी अधिकृत वितरकों को हानि रखने के लिए सहमत हैं। इस प्रणाली का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। इस साइट और उत्पादों और सेवाओं को Google, पेपैल, ईबे, अमेज़ॅन, याहू या बिंग द्वारा प्रायोजित नहीं किया गया है, संबद्ध, समर्थित या प्रायोजित नहीं हैं, न ही वे Google, Paypal, Yahoo, eBay, अमेज़ॅन, या बिंग ठेठ खरीदार इस प्रणाली का उपयोग कर किसी भी पैसे नहीं बनाते हैं। PriceAction5 आय या सफलता की गारंटी नहीं देता है, और इस प्रस्तुति में दिखाए गए उदाहरण भविष्य की सफलता या आय का संकेत नहीं दर्शाते हैं। कंपनी घोषित करती है कि साझा की गई जानकारी सही और सटीक है।

No comments:

Post a Comment