Thursday 28 December 2017

विदेशी मुद्रा की धुरी कैलकुलेटर


विदेशी मुद्रा और व्यापारिक वस्तुओं और बांडों के लिए धुरी अंक खोजने के लिए धुरी अंक कैलक्यूलेटर धुरी अंक कैलक्यूलेटर। यह किसी भी समय की अवधि में किसी भी निवेश सुरक्षा के लिए गणना की जा सकती है जिसमें उच्च, निम्न और करीबी मूल्य है। व्यापार के लिए पॉवोट अंक की गणना अधिक उपयोगी होती है, जब आप समय सीमा तय करते हैं जिसमें उच्चतम मात्रा और अधिक तरलता होती है। नीचे पिवोट अंक कैलकुलेटर में व्यापार प्रतिरोध और समर्थन स्तर प्राप्त करने के लिए उच्च, निम्न और समापन व्यापार मूल्यों के लिए मूल्य दर्ज करें। ट्रेडिंग कोड के लिए धुरी अंक गणना, आपकी वेबसाइट पर इस कैल्सी को जोड़ने के लिए बस नीचे दिए गए कोड को अपने वेब पेज पर कॉपी और पेस्ट करें जहां आप इस कैलकुलेटर को प्रदर्शित करना चाहते हैं। फॉर्मूला प्रयुक्त: पिवोट प्वाइंट (एचसीएल) 3 आर 3 एच 2 एक्स (पिवट - एल) आर 2 धुएं (आर 1 - एस 1) आर 1 2 एक्स धुरी - एल एस 1 2 एक्स धुरी - एच एस 2 धुरी - (आर 1 - एस 1) एस 3 एल -2 एक्स (एच - पिवट) कहां, एच - पिछला दिन उच्च एल - पिछला दिन कम सी - पिछला दिन बंद आर - प्रतिरोध स्तर एस - स्तरों का समर्थन करता है व्यापार प्रतिरोध और समर्थन स्तर के लिए यह धुरी अंक की गणना ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल किसी व्यक्ति के लिए अत्यधिक उपयोगी है , विकल्प ट्रेडिंग, एफएक्स विकल्प, ऑनलाइन भविष्य व्यापार। इस धुरी अंकों के कैलकुलेटर का उपयोग करना, व्यापार का विचार और उस दिन का विचार है कि दिन के दौरान बाजार कैसा चल रहा है, केवल कुछ सरल गणनाओं के साथ मिल सकता है। उच्च कीमत 120 है। कम कीमत 56 है और करीब मूल्य 45 है। व्यापार के लिए धुरी बिंदु खोजें। पिवोट पॉइंट (एचसीएल) 3 प्वाट प्वाइंट (120 56 45) 3 प्वाट प्वाइंट 73.66666 आर 3 एच 2 (पिवट - एल) आर 3 1202 (73.66666 - 56) आर 3155.3333 एस 1 2 धुएं - एच एस 1 2 73.66666 - 120 एस 1 27.33332 आर 1 2 पीवोट - एल आर 1 2 73.66666 - 56 आर 1 91.33332 एस 2 धुएं - (आर 1 - एस 1) एस 2 73.66666 - (91.33332 - 27.33332) एस 2 9.66666 आर 2 पीवोट (आर 1 - एस 1) आर 2 73.66666 (91.33332 - 27.33332) आर 2 137.66666 एस 3 एल -2 (एच - पिवोट) एस 3 56 -2 (एसई -3 -3666666) एस 3 -36.66668 पीटर बेन्स पिवोट स्ट्रैटेजी 1) कोर्स का अपना ट्रेडिंग, लेकिन मेरी राय में स्केलिंग नहीं। न्यूबिस के लिए उन्होंने 20 पिप्स लक्ष्य की सिफारिश की, लेकिन अधिक अनुभवी व्यापारियों के लिए तकनीकी पर आधारित लक्ष्य और 30 से 75 pips (यूरो पर) उन्होंने अपने पाठ्यक्रम में लिखा था जैसे कि कोट न कीप, अच्छी तरह से चलने वाली मुद्राएं जाहिर है यह निर्भर करता है कि कैसे एक परिभाषित quotscalpingquot 2) अपनी राय में व्यापारी को एक मुद्रा (कम से कम शुरुआत में) में विशेषज्ञ होना चाहिए - लेकिन पिछली बार वह केवल यूरो के बारे में नहीं बल्कि अक्सर केबल के बारे में भी बात करता था। वैसे ही, वेगास, अपने विचारों और अनुभव को साझा करने के लिए धन्यवाद, उद्धरण वेगास बिल्डरकॉट और आपकी सहायता के लिए धन्यवाद जैसा कि आपने कहा था कि "क्या चारों ओर जाता है, चारों तरफ आती है जनवरी 2006 में शामिल हुए स्थिति: ग्लेन पर राजमहल 5,564 पद दक्षिणी, एंड्रयू एट अल, "खाली वार्डरोबक्वाट क्लब शर्ट, जूते, शॉर्ट्स और बाकी सब कुछ के पूर्णतः पंजीकृत सदस्य के रूप में मैं जो कुछ कह रहा हूं, उसके साथ पूरी तरह से सहमत हूं। इस बारे में मेरा नज़रिया यूं है। जब मैं अपने बकाया भुगतान कर रहा था, मैं शायद उन्हें रोगी को दे रहा था, दिन के बुद्धिमान बूढ़े दोस्त, जब मैं बाजार में और बाहर चल रहा था महसूस कर रहा था कि अगर मैं कभी भी यह काम करने जा रहा था, तो मुझे बाजार। सच नहीं। कभी नहीं भूलना 3 ट्रेडों हैं लंबे, छोटे amp अलग मैंने भी अपने कौशल में सुधार के पाठ्यक्रमों के लिए अच्छा पैसा दिया है। उनमें से कुछ केवल लेकिन एक smidgen क्या वे इसे सापेक्ष थे, लेकिन मेरे पास अभी थोड़ी सी जानकारी है जो कि अच्छा या बुरा है जो मैंने यहां या यहां पर उठाया था, इससे पहले कि मैं ट्रिगर खींचूँ। इसलिए मेरा मानना ​​है कि वे अपने व्यापारिक शैली शैली को पूर्वप्रदर्शित करते हैं, मुझे फिलहाल लगता है कि मेरे अध्ययन के सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में से एक प्रोग्रामिंग भाषा थी। ऐसा नहीं है कि मैं एक योग्य सॉफ्टवेयर प्रोग्रामर हो जो मैं नहीं हूं, लेकिन कम से कम तब भी मैं अपने स्वयं के व्यापारिक उद्धरणों का उद्धरण डाल सकता हूं, जिसकी वजह से सभी Ive ने रास्ते में सीखा है। इसके बारे में सोचें। यदि आप n. nn की कीमत पर अगले महीने एक कोर्स के लिए पंजीकृत हैं, तो क्या आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि जब आप वहां आए तो आप तैयार थे स्प्रिंगबंडर्स, कलम, पेंसिल कैस्युलेटर और बाकी सभी सामान उस पाठ्यक्रम में दी गई सभी सूचनाओं पर प्रचलित नोट लेते हैं। फिर बाद में इसे फिर से दोबारा अपने ही काम करने वाले हीरे को खींचने के लिए दोबारा वापस ले जाएं। अब अपने आप से पूछिए, क्या कारण है कि मैं इस मंच या अन्य किसी भी वजह से ऐसा नहीं कर रहा हूं क्योंकि इसके मुफ्त में इन पन्ने पर जानकारी को न बेचें Short. pun इरादा एक पूर्ण आकार नोटपैड प्राप्त करें और अपने वर्कस्टेशन पर इसके लिए स्थायी स्थान खोजें। जब आप किसी चीज को देखते हैं जो आपको एक भौशी को बढ़ाने के लिए बहुत ज्यादा बनाता है, इसे नीचे लिखें यदि यह आपको लगता है कि आप एक खरीदें खरीदें थॉट्स करते हैं तो विवरण के साथ इसे नीचे लिखें, आपने क्यों सोचा कि यह आपके नोटपैड के अपने हिस्से में खरीदा गया था। लंबे समय से आपको पता चल जाएगा कि नोटपैड पर खर्च किए 2.00 या तो आपके व्यापार के अनुभव का उत्तम उत्तम निवेश था। लेकिन सिर्फ अगर आप इसे फिर से फिर से amp फिर उन हीरे को खोजने के लिए वापस जाओ। आप इस लड़कों के पाठ्यक्रम से लगातार उस लड़के की रणनीति में बाउंस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें अलग-अलग लेना शुरू नहीं करते हैं और आपके लिए पूरी तरह से काम करते हैं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि आप अगले महीने 1 9 दिन का कारोबार करेंगे। बिल्कुल, लेकिन मेरी राय में स्केलिंग नहीं है न्यूबिस के लिए उन्होंने 20 पिप्स लक्ष्य की सिफारिश की, लेकिन अधिक अनुभवी व्यापारियों के लिए तकनीकी पर आधारित लक्ष्य और 30 से 75 pips (यूरो पर) सोचा के लिए कुछ खाना: यदि वह हर दिन बाज़ारों से 30 से 75 पिप्स का अंतराल कर सकता है (भले ही वह एक हफ्ते का दिन हो, तो भी), 5 साल के भीतर समझौता करने के माध्यम से एक करोड़पति हो। तो, क्यों वह हर रोज सुबह ऑनलाइन वीडियो रिकॉर्ड करने की गड़बड़ी के माध्यम से 395 रुपये के लिए अपने कमेटरों की बिक्री बेचते हैं, आदि। मेरा अनुमान है कि वह बिल्कुल भी व्यापार नहीं करता है, वह अपने पाठ्यक्रमों को बेचकर अपना जीवन बना लेता है। वाणिज्यिक उद्धरण चिह्नों से सावधान रहें सोचा के लिए कुछ खाना: यदि वह हर दिन बाज़ारों से 30 से 75 पिप्स का अंतराल कर सकता है (भले ही वह एक हफ्ते का दिन हो, तो भी), 5 साल के भीतर समझौता करने के माध्यम से एक करोड़पति हो। तो, क्यों वह हर रोज सुबह ऑनलाइन वीडियो रिकॉर्ड करने की गड़बड़ी के माध्यम से 395 रुपये के लिए अपने कमेटरों की बिक्री बेचते हैं, आदि। मेरा अनुमान है कि वह बिल्कुल भी व्यापार नहीं करता है, वह अपने पाठ्यक्रमों को बेचकर अपना जीवन बना लेता है। वाणिज्यिक उद्धरण चिह्नों से सावधान रहें हर दिन बिल्कुल नहीं, हर व्यापार हमेशा वास्तविक दुनिया में विजेता नहीं होता है। वह सिग्नल नहीं बेच रहा है, वह यह सिखा रहा है कि वह खुद कैसे विदेशी मुद्रा का विश्लेषण और व्यापार कर सकता है। जैसा कि मैंने कहा मुझे लगता है कि उनके पाठ्यक्रम का सबसे मूल्यवान हिस्सा mentorship कार्यक्रम है। मुझे नहीं पता है कि क्या वह कोर्स बेच रही हैं, लेकिन लगता है कि किसी के काम पर भुगतान करने के लिए ठीक है, अगर यह नमक के लायक है शिक्षा एक बाउंस है उन्होंने मुझे सिखाया है कि कैसे मछली मैं सहमत हूं कि हमें पता है, लेकिन प्रयास करें, हो सकता है कि इसका कोई दूसरा उद्धरण न हो लेकिन आपका भविष्य के दिग्गज (उद्धरण रहित)। अगर आप नाटक करते हैं तो आप निश्चित रूप से जीत नहीं पाते हैं। निश्चित रूप से पैसा वापस गारंटी है इसलिए जोखिम सीमित है। मुझे नहीं पता कि क्या हर दिन हांग ट्रेडिंग फॉरेक्स होता है, लेकिन जैसा कि मैंने लिखा है वह क्रिस लोरी - सीटीए (कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार) और पूर्णकालिक पेशेवर मुद्रा व्यापारी और फंड मैनेजर (सेव्यू कैपिटल इंक) के साथ कार्यशालाओं का आयोजन करता है। मैंने उनके साथ अपने अनुभव के बारे में लिखा है क्योंकि अबेडेवी पोस्ट मैं इस पाठ्यक्रम की सिफारिश कर सकता हूं, लेकिन इसे खरीदने का फैसला नहीं करता है। अनुलेख मैं उसके लिए काम नहीं कर रहा हूँ मैंने हाल ही में अपने कोर्स का आदेश दिया और इसे बहुत मज़ा आया हर दिन बिल्कुल नहीं, हर व्यापार हमेशा वास्तविक दुनिया में विजेता नहीं होता है। वह सिग्नल नहीं बेच रहा है, वह यह सिखा रहा है कि वह खुद कैसे विदेशी मुद्रा का विश्लेषण और व्यापार कर सकता है। जैसा कि मैंने कहा मुझे लगता है कि उनके पाठ्यक्रम का सबसे मूल्यवान हिस्सा mentorship कार्यक्रम है। मुझे नहीं पता है कि क्या वह कोर्स बेच रही हैं, लेकिन लगता है कि किसी के काम पर भुगतान करने के लिए ठीक है, अगर यह नमक के लायक है शिक्षा एक बाउंस है उन्होंने मुझे सिखाया है कि कैसे मछली मैं सहमत हूं कि हमें पता है, लेकिन प्रयास करें, हो सकता है कि इसका कोई दूसरा उद्धरण न हो लेकिन आपका भविष्य के दिग्गज (उद्धरण रहित)। अगर आप नाटक करते हैं तो आप निश्चित रूप से जीत नहीं पाते हैं। निश्चित रूप से पैसा वापस गारंटी है इसलिए जोखिम सीमित है। मुझे नहीं पता कि क्या हर दिन हांग ट्रेडिंग फॉरेक्स होता है, लेकिन जैसा कि मैंने लिखा है वह क्रिस लोरी - सीटीए (कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार) और पूर्णकालिक पेशेवर मुद्रा व्यापारी और फंड मैनेजर (सेव्यू कैपिटल इंक) के साथ कार्यशालाओं का आयोजन करता है। मैंने उनके साथ अपने अनुभव के बारे में लिखा है क्योंकि अबेडेवी पोस्ट मैं इस पाठ्यक्रम की सिफारिश कर सकता हूं, लेकिन इसे खरीदने का फैसला नहीं करता है। अनुलेख मैं उसके लिए काम नहीं कर रहा हूँ मैंने हाल ही में अपने कोर्स का आदेश दिया और इसे बहुत मज़ा आया जिस तरह से मैं देख रहा हूं वह है उद्धरण। मैंने अपने पाठ्यक्रम को एक साल पहले की तुलना में थोड़ी अधिक खरीदा था। उनकी AM समीक्षा सहायक थे यह तकनीक के साथ मुझे ट्रैक पर वापस मिला विश्लेषण। मैं पिविट्स और 123 बोतलों और टॉप और एमएसीडी के बारे में अपने कुछ विचारों को ले पा रहा था और मैंने कोर्स की लागत से वास्तविक डॉलर में बहुत अधिक कमाया। मुझे परवाह नहीं है कि वह अभी भी ट्रेड करता है, केवल अगर वह प्रदान की गई जानकारी काम करती है यह किया। मैंने AM सदस्यता के लिए अपनी सदस्यता को नवीनीकृत नहीं किया, क्योंकि मैं जो पेशकश कर सकता हूं, उससे आगे बढ़ता हूं। इन्हें कोई ऐप्पलजस नहीं बनाते हैं कि उन्हें उसी बुनियादी जानकारी को पुन: प्राप्त करना चाहिए, क्योंकि वह हमेशा नए सदस्य शामिल होने और पहली बार ट्यूनिंग करता है। मैं बस ऊब गया। लेकिन मैं बहुत ही अपने पाठ्यक्रम की सिफारिश करेगा, किसी के लिए बस शुरू हो रहा है या मुझे पसंद है, पीछे में एक किक की जरूरत है

No comments:

Post a Comment