Saturday 18 November 2017

सिंग्लिफ़ोरेक्स न्यूज़ोक


विदेशी मुद्रा समीक्षा - पीजी द्वारा समीक्षित, जनवरी 29, 2007. रेटिंग 810 स्टॉप लॉस ऑर्डर पर उनकी गारंटी नकली है। 25 अंकों के बाद मेरे एसएल ऑर्डर को निष्पादित करने के बाद लेकिन अगर आपके लाभ के आदेश में देरी हो रही है, तो आपको एक पैसा अतिरिक्त नहीं मिलेगा। यह उनके खाते में जाएंगे - फ्रैंक, 14 जनवरी, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 410 वे आपके खिलाफ व्यापार नहीं करते हैं: आपके खिलाफ बाज़ार व्यापार। मैंने उन्हें अन्य ब्रोकरों की तुलना में लाइव उद्धरणों की जांच की: विदेशी मुद्रा की कीमतों, सक्सो बैंक की कीमतों, एफएक्ससीएम की कीमतों आदि में बिल्कुल कोई अंतर नहीं है, इसलिए वे आपके खिलाफ नहीं चल रहे हैं, आप बाजार के खिलाफ व्यापार कर रहे हैं। 6 महीने में फैलते हुए मुझे एक ही समस्या थी, यह सप्ताहांत और धन्यवाद दिवस के ठीक बाद ही था और लगभग 30 मिनट तक चली गई थी, जिस दौरान एनजेडयूएसडी का प्रसार 7 पीआईएस तक बढ़ गया था। पिछले 6 महीनों में मैंने देखा कि एक ही गिरावट की समस्या: जब एनजेडडी फिन पर 150 पीआईएस से निकल आया मिन। 0.6650 से 0.6500 तक टिप्पणी को कम कर देता है मुझे लगता है कि टिप्पणियों के पहले मिनट बाद बहुत ही अस्थिर थे और वास्तव में यह लंबे समय तक स्क्वायर करने के लिए कुछ सेकंड ले गए थे, लेकिन मुझे लगता है कि दूसरे में उपलब्ध बाजार मूल्य पर परिसमापन किया गया था, मैंने बटन को धक्का दिया। उनके पास कुछ लाभ-उत्पादक शोध हैं: जब आप कहते हैं कि वे आपके खिलाफ जाते हैं, क्या आपने कभी भी अपने शोध (वे शल्य परिशुद्धता के साथ पदों में प्रवेश कर रहे हैं) का कारोबार करने की कोशिश की है और रिकार्ड से - लगभग 700 पिप्स शुरू कीं दिसंबर (आज 30 दिसंबर, 2006 है) और याद रखें कि दिसंबर में अधिकांश व्यापारियों को छुट्टियां-मोड पर हैं वे एक पंक्ति में 2 सप्ताह खो सकते हैं, लेकिन जो दो सप्ताह में हारते हैं, वे केवल एक व्यापार में वापस जीतते हैं। मैं उनके साथ पैसे कमा रहा हूं: मैंने 500 से शुरू किया और केवल उनके अनुसंधान का कारोबार किया क्योंकि मैं 6 महीने पहले विदेशी मुद्रा के लिए पूरी तरह से नया था। लेकिन मेरे पास दोस्त हैं जो अगस्त 2006 में 250 से शुरू हुआ था और अब तक वह लगभग 4000 (हम रोमानिया में रहते हैं, अगर विदेशी मुद्रा किसी के खिलाफ होगी, तो वे निश्चित रूप से विदेशियों को पहले चुनेंगे)। मुझे लगता है कि यह मिनी खातों के लिए सबसे अच्छा दलाल है: अगर आप 250 साल से शुरू कर सकते हैं और 2 साल में फेरारी के साथ समाप्त हो सकते हैं, लेकिन अगर आप कुछ वित्तीय आजादी चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शुरू करना सबसे अच्छी जगह है। - पार्मालट द्वारा 30 दिसंबर, 2006 को समीक्षित। रेटिंग 810 यह एक सबसे दूर वाला है, उनमें से बहुत दूर रहें वे आपके विरूद्ध व्यापार करते हैं और कीमत को ऊपर और नीचे ले जाते हैं ताकि आप अपनी स्थिति से बाहर निकल सकें या व्यापार। चार्ट बिडस्क उद्धरणों से समन्वयित नहीं होते हैं 3 pips के अतिरिक्त अर्थ है कि वे आप के लिए यूरो के लिए लाभ प्राप्त करते हैं, वे इसके अलावा कई और अधिक पिप्स प्राप्त करते हैं। भयानक ग्राहक सेवा, बहुत कठोर और परेशान हो सकती है - macgeo99, 12 दिसंबर, 2006 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 110About घोटाले के बारे में सिंगापुर घोटाले सिंगापुर एक निर्दोष लोगों को सतर्क करने के लिए सिंगापुर में घोटाले की पहचान करने और प्रसार करने के लिए बनाया गया एक ब्लॉग है, जिसे धोखाधड़ी भी कहा जाता है हमें उम्मीद है कि अधिक लोगों को उन सभी ट्रिकस्टर्स के बारे में पता होगा जो आपके पैसे (या शायद भावना) को धोखा देने के लिए बाहर हैं, ताकि आप कम से कम उनसे बच सकें। यद्यपि हमारा ध्यान सिंगापुर में घोटालों पर है, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि समान घोटाले अन्य देशों में भी होंगे। हम दुनिया भर में घोटाले का भी उजागर करेंगे, जिसमें किराए के घोटाले, टेलीफोन घोटाले, क्रेडिट कार्ड घोटाले, कार्ड घोटाले, फोन घोटाले और अन्य घोटालों के रूप में शामिल है। आपको आश्चर्यचकित किया जाएगा घोटाले की कहानियों के हमारे स्रोत आगंतुकों और हमारे वास्तविक जीवन के अनुभव से हैं। अधिकांश लोगों को स्कैमर्स का सामना करना पड़ता था लेकिन उन्हें अनदेखा करना होता था, हम अपने अनुभवों को हर किसी के साथ साझा करने के लिए समय व्यतीत करते हैं। समाचारों के लिए मुख्यधारा की मीडिया वेबसाइटों से हमें समाचार स्रोतों पर भी निर्भर होना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि कुछ घोटाले वाली कहानियां कानून द्वारा अवैध नहीं हो सकती हैं, लेकिन उन व्यक्तिगत विचारों के अधीन हैं जिन्हें कुछ लोगों को घोटाला माना जा सकता है लेकिन सभी नहीं। अपनी मेहनत से अर्जित धन नाली में जाने न दें। यदि आप अपने पैसे को स्कैमर में खोना चाहते थे, तो आप उन सभी को दान में दान कर सकते हैं क्या कोई लाभ है इस ब्लॉग को बिना किसी व्यावसायिक योजना के स्वैच्छिक चलाया जाता है - हम सभी लोगों की मदद करना चाहते हैं क्योंकि हम पहले भी पीड़ित हैं यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप भी हमारे साथ एक लेखक के रूप में शामिल हो सकते हैं, या बस अपनी कहानी हमें (सभी विवरण और यदि लागू हो तो सबूत के साथ) सबमिट करें। हम किसी भी उत्पाद या सेवा को नहीं बेच रहे हैं, और हमारे लिए बेचने के लिए कुछ भी नहीं है। इसलिए, कृपया हमें माफ कर दो अगर हम आपके पास वापस नहीं आ सकते हैं या यदि हम लेख को तत्काल अद्यतन नहीं कर सकते हैं तो हमें जीवित रहने के लिए अपनी नौकरी पर ध्यान देना होगा ताकि हम इस परियोजना को जारी रख सकें। हम किसी भी सहायता के लिए खुले हैं 94 टिप्पणियाँ: मैं कुछ महीने पहले एक आदमी से मुलाकात की और उन्होंने दावा किया कि वह मुझे प्यार करता है और दिनों के भीतर अपना दिल जीत लिया। वास्तव में, उन्होंने हमारी पहली बैठक के तुरंत बाद प्रस्ताव दिया और सभी के लिए एक लड़की का सपना कर रहे थे। वह शानदार खेल कारों के आसपास चले गए और दावा किया कि उसके पास कई व्यवसाय हैं। (मुझे लगता है कि उनकी कहानी प्रत्येक मामले के लिए अलग होगी)। यह पैसा नहीं था जो मुझे उसके साथ प्यार में गिर गया था, लेकिन करिश्मे और सावधानी के लिए वह उसके पास है। जो भी हो, मेरे मामले के लिए, उसने दावा किया कि उसने हमारे लिए एक घर खरीदा और यहां तक ​​कि मुझे प्रमाण भी दिखाया। आदि। बाद में उसने नकदी प्रवाह समस्याओं के कारण ऋण मांगा। मुझे लगा कि मैं उनकी समस्या का कारण था और उसे पैसे की एक बड़ी राशि का कर्ज दिया। वह गायब हो गया और कहा कि वह किसी को भी सामना करने के लिए शर्मिंदा है। उनकी पहचान नकली है और संपर्क नंबर उनके नाम के तहत पंजीकृत नहीं हैं। वह कुछ वर्षों से ऐसा कर रहा है और मेरा मानना ​​है कि वहां कई पीड़ित हैं। वह हाल ही में पकड़ा गया है और अब जमानत पर है। मैं न्याय की तलाश में खड़ा होने के लिए और लड़कियों की तलाश कर रहा हूं उनके बारे में विवरण: 33 चाइनसिंगापुरान, लगभग 176 सेमी, छोटे बाल (लंबे सोने का फर्श के साथ) के साथ वसा और सबसे विशिष्ट विशेषता उसके दो टूट सामने वाले दांत हैं। वह हमेशा टीशर्ट और बरमूडा में रहता है और अधिकतर काले निसान को चलाता है। यदि आपको लगता है कि आप पीड़ितों में से एक हैं, तो कृपया मुझे एक संदेश दें संपर्क गोपनीय होंगे मई न्याय प्रबल हाय टैग किया गया convictlim, हम इस घटना के बारे में आप से बात करना चाहते हैं। कृपया हमें जितनी जल्दी हो सके लिखें। joshuatangtmvc. sg tmvc. sg 65 6333 3051 वर्णन थोड़े अंगूठी घंटी। किसी भी मौके से आपके पास उसका नाम है क्या मुझे 94248312 पर कॉल करें हाय क्या आपके पास उसकी तस्वीर है 3.50 के लिए एक अंगूठी ऑनलाइन खरीदी है और मैंने पैसे को विक्रेता को स्थानांतरित कर दिया है, उसने कहा कि वह इसे मेल कर देगा। लगभग एक हफ्ते बाद, कोई समाचार नहीं था और इसलिए मैंने उसे texted। उसने फिर उत्तर दिया, 39 मेरे suppplier पहले से ही भाग गए, आप ने मुझे कितना भुगतान किया 39, उसके बाद 39 मैं आपको अपने पैसे वापस कर सकता हूँ 39। मुझे नाराज हुआ, स्वाभाविक रूप से, और उससे कहा कि मैं उसे पुलिस को रिपोर्ट दूँगा अगर उसने मुझे रिफंड नहीं किया है उसने तो उत्तर दिया, 39 मैं केवल धनवापसी के लिए मिलना चाहता हूँ और हमें आपको यह साबित करने के लिए एक पत्र पर हस्ताक्षर करना होगा कि हम हमारे खिलाफ एक पुलिस रिपोर्ट बनाते हैं। हमें साबित करने के लिए उर आईसी की आवश्यकता होगी .3 9 उसके जवाब केवल कल, 16 मार्च को 8:24 बजे भेजे गए थे। उसने मुझे वापस नहीं किया, उसने अपने ब्लॉग को भी बंद कर दिया है और मेरे कॉल्स से बचा है। धोखाधड़ी का यह एक स्पष्ट मामला है उसकी ब्लॉगशाला: दुकान - 4more. blogspot उसका मोबाइल नंबर: 93610101 एर्म तो हमारा अगला कदम क्या हो, हम पुलिस को कहें, पुलिस हमारे लिए क्या कर सकती हैं, वे इस पैसे को ठीक करने में सक्षम हैं ठीक है, एक और रोमांटिक कलाकार डेसमंड क्लिफ़ का नाम, सिंगापुर की महिलाओं को आकर्षित करती है उनका दावा है कि वह अलास्का है, कैलिफ़ोर्निया में रह रहा है, और सबा, मलेशिया में बाहर निकलता है। चेज़ कंपनी के लिए काम करता है पत्नी की प्रसव के कारण मृत्यु हो गई, दोनों माता-पिता की मृत्यु हो गई, और केवल भाई छोड़ दिया। वह Badoo, फेसबुक और याहू मेसेंजर में है। अपने उच्चारण और वर्तनी और शब्दों के प्रयोग से, कुछ बाद में बता सकता है, कि वह अमेरिकी नहीं है अमेरिकियों को 39severally39 का उपयोग नहीं करते हैं, और न ही 39back36 को 39buk39 के रूप में कहते हैं। केवल ब्रिटेन और नाइजीरियाई ऐसा करते हैं सावधान रहे। उनकी कहानियाँ आपको वास्तविकता से देखेंगे जब आप आर्थिक रूप से उसकी मदद करने के लिए पूछने के लिए आते हैं। वह आपको बताता है कि उसे दूसरों से पहले कैसे मदद मिली, और फिर आप उनका आखिरी उपाय हो। वह कितनी ज़्यादा बायीं तरजीब की जरूरत थी मैं एक शिकार था बहुत खुश था, लेकिन मैं अभी भी मुझे वापस चुकाने के लिए धमका रहा हूं। नेट के बारे में जानकारी के इस सारे धन के साथ मेरा सबक सीखा। साथ ही, यूएस में सभी लोग पीपल्स सर्च में सूचीबद्ध होंगे, इसलिए पहले की जांच करें। वहाँ से सावधान रहें यहां एक क्रेडिट कार्ड घोटाला है जो वे कर रहे हैं वे क्रडिट कार्ड द्वारा आपकी वेबसाइट से 1800.00 से 5000.00 डॉलर मूल्य के उत्पाद का आदेश देते हैं। बिलिंग और शिपिंग पता मैच आदेश के रूप में जल्द ही, वे चाहते हैं कि आप इसे तुरंत भेज दें, और उत्पाद को एप भेजते समय रोजाना पहनें। अब यह स्पष्ट है कि यह चोरी का क्रेडिट कार्ड था क्योंकि 30 दिनों के बाद, आपको अपनी शॉपिंग कार्ट के खिलाफ खरीद करने के लिए कोई प्राधिकरण नहीं मिलेगा। मैं अपने शॉपिंग कार्ट के लिए पे-पल समर्थक प्रोसेसर का उपयोग कर रहा हूं जो क्रेडिट कार्ड को संभालता है लेकिन आपको कोई भी विक्रेता संरक्षण नहीं देता जो मैंने बाद में पाया। वे केवल पेल-पाल की रक्षा करते हैं, हर समय नहीं। एक बार कोई प्राधिकरण हिट नहीं होने पर, पे-पाल आपके खाते से तुरंत उस राशि को लेता है वे तब आपके लिए क्रेडिट कार्ड कंपनी के साथ इस मुद्दे को हल करने के लिए लड़ते हैं। पूरे विश्व को नतीजे के बारे में पता करने के साथ, निचले रेखा में यह है कि स्कैमर के पास उत्पाद है। आपने उत्पाद के लिए भुगतान किया और फिर आपके खाते को पूरी रकम के लिए हिट मिलती है जब कोई अधिकृत खरीद संपर्क पे-पाल नहीं होता जो आपको कभी राशि के लिए नकारात्मक बताता है यदि आप कुछ उत्पाद भेजते हैं, तो वे अपने मित्रों को बताते हैं और मेरे साथ क्या होता है कि उनमें से 5 पहले किसी भी प्राधिकरण हिट के पहले उत्पाद का आदेश नहीं देता जिसका मतलब है कि धन और उत्पाद हर जगह है और अंत में आपको ऑर्डर पर कोई सुरक्षा नहीं है , जो उत्पाद आपको भेजा गया था वह अब नहीं दिखाई देगा और आप उस पर पैसे के लिए उत्तरदायी होंगे। यह मेरे लिए किया गया एक भयानक और बहुत महंगा घोटाला रहा है और मैंने जो किया था, वह मेरी वेबसाइट पर इंटरनेट पर बेचने के लिए उत्पाद था। मेरी साइट में कुछ बहुत महंगे आइटम हैं इसलिए उसने कई चीजें नहीं लीं, जो वास्तव में मेरे ऊपर गिरने वाले पैसे को रैक कर सके। अब, मैं वैध ग्राहक से कोई आदेश नहीं ले सकता क्योंकि मेरा भुगतान-पत्र नकारात्मक में है यदि कोई आदेश आता है, तो यह मेरे खाते को कम नकारात्मक बनाता है तब आपको उस पैसे का प्रयास करना होगा और उसका पीछा करना होगा। यह कम से कम कहने के लिए एक दुःस्वप्न रहा है। कई बार वे पूछते हैं कि आप पहले ईमेल के रूप में क्रेडिट कार्ड लेते हैं। बहुत सावधान रहें क्योंकि ये सिंगापुर के स्कैमर्स शायद इंडोनेशिया या मलेशिया से हैं, सिंगापुर में हवाई अड्डे पर माल भाड़े के पते का उपयोग करते हुए। सभी पते हवाईअड्डा आरडी, भवन पर थे। जो कुछ। सावधान .. मैं सिर्फ उन सभी लोगों को जागरूक करना चाहता हूं जो किराए पर घरों के लिए खोज रहे हैं। समूह में लोग हैं जो विज्ञापन डाल देंगे I गुंट्री या अन्य वेबसाइट पर किराए के घर 21 या 31 के लिए। वे रेंट कम से कम तो बाजार मूल्य (21 के लिए 1400 - 1700) और 31 के लिए (1700 से 1 9 00) पूछेंगे। एक बार जब लोग इस कम कीमत विज्ञापन देखते हैं और नंबर पर कॉल करते हैं जो वे विज्ञापन में उल्लेख करते हैं एक महिला ज्यादातर फोन उठाएगी (कुछ समय भी आदमी हो सकता है) लेडी लगभग 30-35 मिश्रण की उम्र चीनी का हो सकता है। (नाम - मेलजा) वह आपकी मुलाकात को व्यवस्थित करेगी और आपको घर दिखाएगी और कहती है कि घर को पेंट करें और सभी सफाई और अन्य काम करें आदि। वह कहेंगी कि वे प्रबंधन कंपनी (टीडीएपी) हैं और एजेंट नहीं हैं। इसलिए हम किसी भी पद के लिए पूरे कार्यकाल के लिए घर का ख्याल रखेंगे आदि। एक बार जब आप उसकी वार्ता और कम किराये से प्रभावित होते हैं। वह 2 महीने की जमाराशि, 1 महीने का किराया और 1 महीने की प्रबंधन फीस पूछेंगे। और उसे कॉमेडी अकाउंट में पैसे जमा करने को कहा जाएगा वह आपकी सहमति के मुताबिक पपर और जमा पर्ची बहुत अच्छी तरह से बेदखल कर देगी और तिथि में आपके कदम के लिए सहमत होगी। लेकिन जैसा कि आपकी तिथि में कदम आगे आ जाएगा वह कहेंगे कि घर उपलब्ध नहीं है। और कहता हूं कि मैं आपको एक और घर दिखाऊंगा या आप दूसरे घर में समय के लिए स्थानांतरित करूँगा। वह आपको कई घरों को दिखाए रखेगी, लेकिन उन घरों को कभी नहीं देगी। और आप फंस जाएंगे क्योंकि आप की तारीख में बढ़ोतरी हो रही है और आप नए घर भी नहीं पा सकते हैं। यदि आप उर पैसे मांगते हैं तो वह धनवापसी के लिए सहमत नहीं होगी और अगर वह धन वापसी के लिए सहमत हो जाती है तो वह आपको एक चेक देगी जो आपके बैंक खाते में जमा होने पर जब आपको लौट कर दिया जाएगा। जैसा कि वे आपको खाता बंद चेक जारी करेंगे। कई लोगों ने ज्यादातर लोगों को निशाना बनाया है, जो उन परिवारों को निशाना बनाते हैं जो पैसे वापस पाने के लिए उनके पीछे नहीं चल सकते, वे लाभ उठा रहे हैं इसके अलावा वे मालिकों और एजेंटों का भुगतान नहीं करते जिनसे वे घर लेते हैं। बहुत से लोग उनके शिकार हैं (मैं उनके शिकार में से एक हूं) इसलिए मैं नहीं चाहता कि कोई अन्य लोग मेरे जैसे पीड़ित हों और जो मानसिक और शारीरिक यातनाएं पी रहे हैं मैंने पुलिस को भी तैयार किया लेकिन पता नहीं कि कार्रवाई कब की जाएगी। तो मेरे दोस्तों को सस्ता किराया देखने पर किराए पर घर पाने के लिए परेशान नहीं हुआ। और किसी भी कंपनी से वे आर प्रबंधन कंपनी का कहना है वे 3-4 लोग गिरोह बनाते हैं और निर्दोष लोगों के लिए घोटाले और धोखाधड़ी करते हैं। उनके पास कंपनी का कार्यालय भी है। अपने कार्यालय को देखकर प्रभावित न हो ध्यान दें। वे आपको सभी दस्तावेजों को बहुत सुबूत (जैसे समझौता, जमा पर्ची और धन हस्तांतरित पर्ची इत्यादि) दे देंगे परन्तु, आखिरकार ये दस्तावेज़ उपयोगी नहीं होंगे। एक बार पैसा चले गए इसलिए, पीएलएस (सीईए) के तहत रजिस्टर एजेंटों के माध्यम से ही घर मिलते हैं और वहां आईडी कार्ड पूछते हैं। और किसी भी घर ले जाने से पहले मालिक को पूरा करें आपकी कड़ी मेहनत के पैसे देने से पहले सभी सावधानी बरतें ध्यान देने के लिए आपको धन्यवाद। और किसी भी धोखाधड़ी या धोखाधड़ी के लिए आवाज उठाने के लिए आप सुरक्षित दूसरों के पास आते हैं मैं इस तरह के तथाकथित लोगों का शिकार हूं। टीडीएपी प्रबंधन उन्होंने लगभग 5000 एसजीडी लिया। और उसके बाद यह है कि मैंने पुलिस को शिकायत की, उनके खिलाफ लघु दावों के ट्रिब्यूनल में मामला दायर किया। वे अदालत में उपस्थित नहीं हुए। कोर्ट ने एक महीने में वापस भुगतान करने का आदेश दिया उन्होंने भुगतान नहीं किया मुझे आश्चर्य है कि कोई भी वास्तव में उनके लिए कुछ भी नहीं कर सकता है। ये दो धोखेबाज़ पति और पत्नी हैं और इससे पहले वे कंपनी एटलस एलायंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत काम करते हैं। डोमिनिक चैन वाई मेंग और नांगोई डेमेल्ज़ा कार्मलिता हम में से कुछ ने पुलिस रिपोर्ट फाइल की है। कृपया मेरे आईओ के साथ संपर्क में रहें ताकि मामले को एक साथ जोड़ा जा सके। हम न्याय किया देखना चाहते हैं मोहम्मद सालेह बिन कासिम डि ओसी वाणिज्यिक अपराध स्क्वॉड जुराँग पुलिस डिवीजन सिंगापुर पुलिस बल डीआईडी: 65 63167549 फैक्स: 65 63167538 ई-मेल: sallehkassimspf. gov. sg हाय। I39m भी शिकार में से एक वे मेरे 6000 ले गए। मैं छोटे दावों पर मुकदमा दायर करना चाहता हूं। मैं एससीटी गए थे, उन्होंने मुझे वहां के पते के बारे में पूछा। मुझे पता नहीं है तो क्या करें किसी को भी पता है कि उनका पता पुलिस उन्हें पकड़ सकता है और उन्हें 415-420 ऐव लगाता है कि मैं फेसबुक से सीन टॅन नामक व्यक्ति से धोखा दे रहा हूं, पहले उसने कहा कि मुझे निवेश से 10 लाभ मिलेगा, लेकिन उसके बाद हमने कहा कि वह हार गया सभी पैसे और मुझे 500, 1000,500,1000,300 स्थानांतरित करना चाहते हैं 8550 को समाप्त हो गया है। उसके बाद मैं उसे स्थानांतरित कर देता हूं, वह मेरा वादा करता है कि मुझे सारे पैसे वापस मिल जाएंगे.और वह भी दावा करते हैं कि वह अपने माता-पिता से मदद के लिए कहेंगे.मात्र मुझे लगता है कि वह मेरे पैसे ऑनलाइन उपयोग करने के लिए जुए करने के लिए इस्तेमाल करते हैं मैं उनसे पैसे वापस करने के लिए कहता हूं लेकिन उन्होंने कहा कि सभी पैसा चले गए हैं वह अब तक पीपीपी से पूछने की कोशिश कर रहा है कि उसे पैसे का हस्तांतरण करें। इस चूसना आदमी का चेहरा जानना चाहते हैं, सिंगापुर में अंशकालिक और पूर्णकालिक नौकरी कर सकते हैं और इस आदमी की खोज करें। क्या कोई छोटा दावे न्यायाधिकरण में जाता है मैं मेल्ज़ा के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए वहां गया था, लेकिन वे मुझसे अपना पता पूछते हैं। जो मुझे नहीं है .. कोई सुझाव अब मेल्ज़ा जेनी नामक एक नकली नाम देता है वह कह सकती है कि घर में समस्याएं आती हैं और आपको बताती हैं कि वह पैसे वापस कर देंगे। जब तक आप एक सिंगल सेंट वापस नहीं ले लेंगे तब तक वह उसे ड्रैग करेगा। Pls इस बारे में पता है। हमेशा एक आवास एजेंट की तलाश करें जो सीईए पंजीकृत है हमेशा अपना नाम-पत्र प्राप्त करें और अपना लाइसेंस नंबर देखें। सीईए के साथ कभी भी अपने नकद पास न करें यदि वे आपको अपना नाम कार्ड पास करने से मना करते हैं या आपको बताते हैं कि वे लाना भूल गए हैं हे टैग की गई इस लड़की द्वारा एक घोटाले की रिपोर्ट करना चाहते हैं taggedprofile. htmluid5979703441 उसने मुझे बताया कि उसे अपने कर्ज खाली करने के लिए पैसे चाहिए इसलिए उसने मुझे अपना नंबर दिया और मुझे 83846819 पर पाठ करने के लिए मुझसे पूछें। लेकिन मुझे लगता है कि यह शायद एक घोटाला है और मैंने उसे बताया कि मैं उसे बुलाऊंगा, उसने कहा ठीक है मैंने उसे बुलाया। थोड़ी देर में भी नहीं, वह चुनती है और हम उस एक मिनट के लिए बात करते हैं। वह कहती है कि वह मुझे बताएगी कि वह कितनी जरूरत चाहिए, वह कहती है कि उसे कर्ज की आवश्यकता के लिए 360 की ज़रूरत है। मुझे एक दूसरे में पता था कि यह घोटाला था। उसने और मुझे पहले एक दूसरे को नहीं देखा था और 360 के लिए पूछा तो बहुत हास्यास्पद था। मैंने कहा था कि मैं घोटाले का पर्दाफाश करने वाला व्यक्ति हूं, उसने मुझसे कहा कि वह मुझे परेशान करने के लिए पुलिस को रिपोर्ट करने जा रही है। और कहते हैं कि उसने कॉल वार्तालाप रिकॉर्ड किया। जो कोई भी आए, कृपया पुनर्विचार करें यदि उसकी कहानी को विश्वास करने में उसकी मदद करना है। टीडीएपी प्रबंधन ने नाम बदलकर अपेन ग्रुप मैनेजमेंट सर्विसेज को किराये के घरों की खोज करने वाले लोगों को स्कैमिंग जारी रखने के लिए बदल दिया था। यह समाचार पत्रों में भी आया था वे मुख्य रूप से भारतीय परिवारों को लक्ष्य करते हैं। कृपया इसकी जानकारी लें वे झूठे का एक समूह हैं। सस्ते किराये के साथ एक अच्छी तरह से पुनर्निर्मित घर के साथ आश्वस्त होने के बाद भुगतान करने में जल्दी मत करो। वे 39 9 भी आपको बताते हैं कि यदि आप एक शॉट में 3 महीने के किराये का भुगतान करते हैं, तो यह सस्ता होगा। यह 12 अप्रैल को बेनामी के पोस्टिंग के जवाब में है, मुझे यकीन नहीं है कि जब आप इस योजना में शामिल हो गए हैं क्योंकि आप कहते हैं कि आप हाल ही में शामिल हुए हैं, लेकिन यह एक वर्ष रहा जब आपको कोई पैसा नहीं मिला। ऐसा लगता है कि जिस महिला ने आपको पेश किया वह आपको पूरी तरह से समझाया नहीं है, या रिटर्न का वादा करने में उत्साहित रहा है यह स्पष्ट नहीं है कि यदि आप 57 के रूप में उल्लेख की गई राशि व्यापार इकाई है, या विभाजन के बाद की कीमत है। यह क्या है कि अवधारणा और गणना आपको उस व्यक्ति द्वारा स्पष्ट रूप से समझाई जानी चाहिए, जिसने आपको पेश किया था यदि आप अप्रैल के महीने की तुलना में अब मूल्य की जांच करते हैं (जो मैं मानता हूं कि आप जिस तारीख में शामिल हो गए हैं), आप पाएंगे कि कीमत बढ़ गई है ई-कॉमर्स, बिल्डिंग इत्यादि में गतिविधियों के साथ कंपनी ध्वनि है। मेरा मकसद यह है कि आपको अपना निवेश वापस नहीं लेना चाहिए था। यदि आपको लगता है कि उसे गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया था तो आप उस महिला के खिलाफ कंपनी को शिकायत दर्ज कर सकते हैं। यह 21 मार्च को गॉशेट द्वारा पोस्ट करने के जवाब में है फिर से, यह उत्साही व्यक्तियों द्वारा गलत बयान प्रतीत होता है। अच्छी रिटर्न अर्जित करने की संभावना है, लेकिन कोई भी इसकी गारंटी नहीं दे सकता है उफन के व्यवसाय ध्वनि, तार्किक हैं और लोगों के एक समूह द्वारा हेरफेर के विरुद्ध सुरक्षा करने के तरीके हैं। कृपया अपने कामकाज के बारे में अधिक जानने के लिए कुछ समय दें। अगर आप चाहें, तो आप मुझे अपनी रुचि को बता सकते हैं और मैं अपने ज्ञान का सबसे अच्छा, बिना किसी दायित्व के समझा सकता हूं। मैं कारौसेल पर था (सिंगापुर शॉपिंग ऐप), मैं ps4 के लिए खोज रहा था तो मैं एक सूची में आया था, वह केवल कुछ घंटों के लिए 475 के लिए ps4 बेचता है। मैं उनके साथ चैट करता हूं और उन्होंने मुझसे कहा कि वह उन्हें एफबी पर जोड़ने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल हैतुम्हारा सिंगापुर ब्रांडेक्वाट मैंने उनके साथ लंबे समय तक बातें कीं कि यह एक घोटाला क्यों नहीं है, उसने मुझे बताया कि एक बार जब मैं आधा एटीपी हस्तांतरित करता हूं तो वह अपने एनरिक को दिखाएगा। मैंने राशि को डीबीएस सेविंग 120-6-007466 में स्थानांतरित कर दिया था और उसने मुझे अपने एनरिक फ्रंट और पीठ की एक तस्वीर भेज दी थी। उसने मुझे अपना नाम जेवियर बताया और अपने एनरिक में गोह कीन यी, जेवियर के रूप में भी लिखा गया है। मुझे पूरी रकम का भुगतान करने के बाद उसने मुझे आइटम आने के 4 दिन इंतजार करने के लिए कहा। अगले दिन, मैं उसके साथ चैट करता हूं और वह मुझे बिल्कुल जवाब नहीं देता। यह बात न केवल उस ने मुझे धोखा दिया है, लेकिन वह अन्य लोगों के चुरा लिया भी हो सकता है। इसको कैसे हल करने के बारे में कोई सुझाव क्या यह कोई मौका है, मेरा पैसा मेरे पास वापस लाया जा सकता है अब उसने फेसबुक अकाउंट निष्क्रिय कर दिया है अरे, आपको पुलिस को रिपोर्ट करना चाहिए खाता संख्या और एफबी खाता भी निष्क्रिय हो गया है आईसी के साथ, पुलिस को आईसी के असली मालिक की जांच करनी चाहिए। ईमेल पता और खाता नंबर भी पता लगाया जा सकता है तेजी से कार्य। इस प्रकार की चीजें एक चोर आईसी से भाग सकती हैं I नाम से कार्य। स्कैमर ने अपने वास्तविक विवरण का उपयोग नहीं किया। वे बेगुनादों का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें गहरी शट्स में ले जाते हैं लेकिन पुलिस को रिपोर्ट करना एक अच्छी शुरुआत है निर्दोष लोगों को पता होगा कि उनके आईसी के साथ क्या हुआ। एसजी कस्टम्स स्कैम द्वारा पार्सल को रोक दिया गया। निम्नलिखित मलेशिया से एक शिकार था एसजी में भी ऐसा हो रहा है quot मुझे इसके बारे में एक ही अनुभव है मलेशिया के एपीएक्स एजेंट ने कहा है कि मेरे पास मेरे चैट मित्र नाम टॉम द्वारा एक पैकेज भेजा गया था और मेरे पैकेज को कस्टम द्वारा रखा गया था क्योंकि उन्होंने इसके अंदर पैसे का पता लगाया था उन्होंने कहा कि उनका नाम स्कॉट थॉमसन है। उसका फोन नंबर 60-1697-91028 है लेकिन पिछली बार वह दूसरे नंबर का इस्तेमाल करते हैं 60-1669-37187.160 जब मैं कस्टम अधिकारी फोन करता हूँ उन्होंने मुझे पार्सल नंबर के बारे में पूछा लेकिन यह आदमी मुझे इसे देने से मना करता है उन्होंने अच्छे संबंध के लिए कहा कि वह विभाग के साथ बनाते हैं। वह मुझे इसे दे सकता है वह मुझसे अनुरोध करता है RM3540.00 वह मुझे खाता नहीं दे कि मुझे पैसे में बैंक की ज़रूरत है। 160 नाम: जूलियानाह बिन्ती जलील बैंक का नाम: हांगकांग बैंक खाता संख्या: 05550132629 स्विफ्ट कोड: एचआईएलबीबीएमवाईकेएल अब। वह मुझसे अनुरोध करते हैं I6060 अब मेरे पास एक और आरएम 3 9 50 अनुरोध है क्योंकि एपीएक्स ब्रिटेन ने इसे आतंकवाद विरोधी प्रमाण पत्र पाने के लिए ब्रिटेन सरकार के साथ समझौता किया है। बहुत बुरा। क्या यह 2 आदमी प्रत्येक अन्य व्यक्ति से जुड़ा है हाय, मुझे एक ही घटना का सामना करना पड़ा, एसजी कस्टम द्वारा पार्सल को अवरुद्ध किया गया, फिर आईआरएएस, फिर एंटी लॉन्डरी एंड एंटी टेरियोरिस्ट सर्टिफिकेट इस व्यक्ति को जेम्स एलेन के साथ हम चैट आईडी कहा जाता है: allenLevine19 इस कूरियर कंपनी को भी नकल किया गया है: एयरकोरिएरेम, 1 205 301 2728. क्या आपने पुलिस रिपोर्ट की रिपोर्ट के बाद अपना धन बरामद किया है इस व्यक्ति के एलन लेवेन 1 (उर्फ एलेन जेम्स) से सावधान रहें जो मुझे चैट में शामिल करते हैं वह भी एक है जो मेरे साथ चैट करने के लिए पहल करता है, लेकिन मैं हमेशा ठंडा या उसे अनदेखा कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि वह अमेरिका से है और वह उसी कंपनी के साथ काम करने के लिए एसजी को स्थानांतरित करने जा रहा है (राष्ट्रीय ऑयलवेल वेर्को)। वह एक स्कैमर है जो आवास किराये अनुबंध का पार्सल भेजने का बहाना करता है, तो दिखाता है कि पार्सल को एसजी कस्टम, आईआरएएस द्वारा अवरुद्ध किया गया था, फिर एंटी-लॉन्डरी और एंटी-टेरिसम सर्टिफिकेट के लिए अनुरोध किया गया है जो पार्सल की मंजूरी के लिए धन की आवश्यकता है। संपत्ति एजेंट (स्टेप्रॉपर्टी.जीएस) उनके द्वारा दी गई फोन नंबर के साथ भी नकली है। कूरियर कंपनी (एयरकोरिएरीम, 1 205 301 2728) भी नकली है, जो मुझे लगता है कि एक ही व्यक्ति से है। पहले से ही इस के लिए एक पुलिस रिपोर्ट बनाओ, और मुझे लगता है कि मैं पैसे वापस हासिल कर सकता हूं और सभी को यहां इस स्कैमर के बारे में पता चलाना चाहिए। मैं किसी से मुलाकात की, जिसे मैं उसे कुछ हफ्तों तक जानता था। वह और मैंने हमारी समस्या साझा की हम पहले मिले थे लेकिन कई बार नहीं। फिर अचानक, उसने मुझसे पूछा कि ठीक धन और दूसरों को भुगतान करने के लिए उसे कुछ पैसे उधार दें। उसने मुझे मुझसे भुगतान करने के लिए वादा किया, इसलिए मैंने उसे भरोसा दिलाया तब अंत में, मैंने उनसे मुझसे भुगतान करने के लिए कहा, लेकिन वह समय में देरी और एक झूठ बोल रहा है। क्या बात खुद को छिपाने के लिए क्योंकि वह पब या दैनिक स्कूप (हॉलैंड ग्राम) पर काम कर रहा है। इसलिए मैं हॉलैंड गांव चला गया और इसके बारे में स्टाफ मैनेजर से पूछा उन्होंने कहा कि उन्हें सूची में अपना पूरा नाम नहीं मिला। मुझे यह सुनकर चौंक गया और मुझे परेशान किया। मुझे उसे कुछ पैसे उधार देना चाहिए क्योंकि वह दया था। मैंने उसके लिए खेद महसूस किया। मैं उसके लिए पांच महीने से इंतजार कर रहा था। उन्होंने कहा कि वह विदेश में था। तो क्या वह मेरे खाते में बैंक को क्यों स्थानांतरित कर सकता है उसने कहा कि वह नहीं जानता कि यह कैसे करना है। हे भगवान। ओह कृपया। वह अब 23 साल का है। मैं पुलिस स्टेशन जाने का फैसला करता हूं और जल्द ही उसे मुकदमा कर सकता हूं। उसने मुझे अपने लिए अपना समय बर्बाद कर दिया। टीएसएस टीएसके उनका पूरा नाम: यूजीन येओ वी झाओ वह फुटबॉल टीम में शामिल हो गए फेसबुक पिक: फेसबुकmediasetseta.10152508176777733.1073742045.106318797732amptype3 पता: ब्लाक 505 चो चू कांग स्ट्रीट 51 10-183 एस 680505

No comments:

Post a Comment